ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली एयरपोर्ट पर यात्रियों को शिकार बनाने वाला पकड़ाया, पलक झपकते कीमती सामान कर देता था गायब

दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्रियों को शिकार बनाने वाला पकड़ाया, पलक झपकते कीमती सामान कर देता था गायब

आरोपी ने टर्मिनल क्षेत्र के बाहर से मई में एक CISF कांस्टेबल का मोबाइल फोन, वॉलेट, कपड़े और दस्तावेज चुराए थे। इसके अलावा उसने एयरपोर्ट पर इसी साल चोरी की कई अन्य घटनाओं को भी अंजाम दिया था।

दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्रियों को शिकार बनाने वाला पकड़ाया, पलक झपकते कीमती सामान कर देता था गायब
Sourabh JainPTI,नई दिल्लीTue, 25 Jun 2024 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) पर तैनात CISF ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा है, जो हवाई अड्डा परिसर के आसपास से यात्रियों के मोबाइल फोन और लैपटॉप को चुराता था। इस चोर के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान  धर्मेंद्र के रूप में हुई है, जो मेट्रो स्काईवॉक क्षेत्र में पीड़ितों को अपना शिकार बनाता था।

मेट्रो स्काईवॉक वह इलाका है, जो दिल्ली एयरपोर्ट मेट्रो के IGI स्टेशन को हवाई अड्डे से जोड़ता है। अधिकारियों ने बताया कि 23 जून को सुबह करीब 4 बजे सादी वर्दी में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की खुफिया टीम ने उस व्यक्ति को पकड़ा, जब वह कथित तौर पर एक महिला का पर्स चुरा रहा था। 

उन्होंने बताया कि आरोपी ने मई में इसी तरह टर्मिनल क्षेत्र के बाहर से एक CISF कांस्टेबल का मोबाइल फोन, वॉलेट, कपड़े और दस्तावेज चुराए थे। इसके अलावा उसने इस साल स्काईवॉक क्षेत्र से अन्य यात्रियों के लैपटॉप और मोबाइल फोन भी चुराए थे। 

पकड़े जाने के बाद CISF ने आरोपी को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया, जिसने उसे गिरफ्तार कर लिया और आईपीसी की धारा 379 (चोरी) और 411 (चोरी की संपत्ति रखना) के तहत मामला दर्ज किया है। 

Advertisement