ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनई दिल्ली: बदला लेने के लिए सौतेली मां ने किया था मासूम बच्चे का अपहरण

नई दिल्ली: बदला लेने के लिए सौतेली मां ने किया था मासूम बच्चे का अपहरण

यूपी गेट के पास 15 मई को नर्सरी में मिले बच्चे आहद की पहचान हो गई है। बच्चा दिल्ली के पुराना मुस्ताफाबाद क्षेत्र का रहने वाला है। मासूम का अपहरण उसकी सौतेली मां ने किया था। बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट...

नई दिल्ली: बदला लेने के लिए सौतेली मां ने किया था मासूम बच्चे का अपहरण
ट्रांस हिंडन | प्रमुख संवाददाताTue, 21 May 2019 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी गेट के पास 15 मई को नर्सरी में मिले बच्चे आहद की पहचान हो गई है। बच्चा दिल्ली के पुराना मुस्ताफाबाद क्षेत्र का रहने वाला है। मासूम का अपहरण उसकी सौतेली मां ने किया था। बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट दिल्ली के दयालपुर थाने में दर्ज है। गाजियाबाद पुलिस ने जब दिल्ली पुलिस से बच्चे की जानकारी साझा की तो दिल्ली पुलिस ने बच्चे की सौतेली मां को हिरासत में लेकर बच्चे से शिनाख्त कराई। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया। बच्चा अभी कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती है।

शराब के धंधे से जुड़े लोगों ने 4 दिन पहले दी थी SI को मारने की धमकी

पुराना मुस्तफाबाद दिल्ली में दिलशाना परिवार के साथ रहती हैं। उनकी 10 वर्ष पहले दिलशाद से शादी हुई थी। उनका चार साल का बेटा आहद और छह साल की एक बेटी है। दिलशाना का कहना है कि उनका पति पिछले चार साल से शहाना नाम की एक महिला के साथ दूसरी जगह रहने लगा। घरवालों से दिलशाद का कोई संपर्क नहीं था। 15 मई की दोपहर 12:30 बजे आहद घर के बाहर से खेलते हुए लापता हो गया था। दोपहर बाद बच्चा घायल अवस्था में यूपी गेट के पास नर्सरी में मिला।

सीसीटीवी फुटेज में एक महिला बच्चे को छोड़कर जाती हुई दिखी थी। मासूम के चेहरे पर धारदार हथियार से कई प्रहार किए गए थे, जिससे गहरे घाव बन गए थे। दिलशाना का कहना है कि उसका पति दिलशाद फर्नीचर का काम करता है।

वह चार साल से शहाना नाम की महिला के साथ रह रहा है। शहाना से उसके दो बच्चे हैं। 12 मई को शहाना उनके पास दिलशाद को तलाश करने आई थी। जब दिलशाद वहीं नहीं मिला तो वो धमकी देते हुए चली गई थी। 15 मई को बच्चे के लापता होने के बाद उन्होंने दयालपुर थाने में शहाना और दिलशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

हरियाणा : पिता की हत्या का बदला लेने के लिए मारीं 18 गोलियां

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें