ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR'छोटा हरिद्वार' में CCTV से महिलाओं को कपड़े बदलते देखने वाले महंत पर वारंट जारी, इनाम की भी तैयारी

'छोटा हरिद्वार' में CCTV से महिलाओं को कपड़े बदलते देखने वाले महंत पर वारंट जारी, इनाम की भी तैयारी

'छोटा हरिद्वार' के नाम से प्रसिद्ध गाजियाबाद के मुरादनगर में गंगनहर स्थित शनि मंदिर घाट पर चेजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरे लगाने के मामले में फरार महंत मुकेश गोस्वामी पर कानून का शिकंजा कस गया है।

'छोटा हरिद्वार' में CCTV से महिलाओं को कपड़े बदलते देखने वाले महंत पर वारंट जारी, इनाम की भी तैयारी
mahant mukesh cctv camera in women changing room chota haridwar
Praveen Sharmaगाजियाबाद। हिन्दुस्तानSun, 02 Jun 2024 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

'छोटा हरिद्वार' के नाम से प्रसिद्ध गाजियाबाद के मुरादनगर में गंगनहर स्थित शनि मंदिर घाट पर चेजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरे लगाने के मामले में फरार महंत मुकेश गोस्वामी पर कानून का शिकंजा कस गया है। गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी महंत के खिलाफ पुलिस ने कोर्ट से गैर जमानती वारंट ले लिया है। नौ दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी महंत अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस हरिद्वार, लखनऊ और प्रयागराज में महंत की तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

चेंजिंग रूम में महिलाओं को कपड़े बदलते देखता था महंत, फोन में मिले सैकड़ों 'गंदे' वीडियो

21 मई को गंगनहर घाट स्थित महिला चेजिंग रूम में एक महिला कपड़े बदल रही थी। इसी बीच महिला की नजर सीसीटीवी कैमरे पर गई, जिसकी नजर चेजिंग रूम की ओर थी। महिला ने इसकी शिकायत मुरादनगर पुलिस से की थी। 23 मई को महिला की तहरीर पर पुलिस ने महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

महंत पर इनाम घोषित करने की तैयारी

पुलिस को महंत के मोबाइल से 320 से अधिक महिलाओं की वीडियो मिली है। रिपोर्ट दर्ज होने के नौ दिन बाद भी महंत मुकेश गोस्वामी पुलिस पकड़ से दूर है। पुलिस महंत की तलाश में हरिद्वार ,लखनऊ व प्रयागराज की खाक छान रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अब तक महंत ने जमानत कराने के लिए गाजियाबाद कोर्ट या इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका नहीं डाली है। पुलिस अब महंत पर इनाम घोषित करने की तैयारी कर रही है।

आरोपी पर पहले से चार मुकदमे दर्ज

महंत की तलाश में पुलिस की दो टीमों को लगाया गया है। पुलिस की टीमें कई जगहों पर ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। पुलिस का दावा है कि महंत की गिरफ्तारी के बाद ही कई राज सामने आएंगे। इस घटना से पहले भी महंत मुकेश गोस्वामी पर एक मुकदमा मेरठ और तीन मुकदमे गाजियाबाद में विभिन्न थानों में दर्ज हैं। उसके और आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में पता लगाया जा रहा ह्रै।