DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आचार्य बालकृष्ण का पीए बन पतंजलि का डिस्ट्रीब्यूटर बनाने के नाम पर 10 लाख रुपये ठगे, दो गिरफ्तार- VIDEO

Baba Ramdev

योगगुरु स्वामी रामदेव की कंपनी पतंजलि का डिस्ट्रीब्यूटर बनाने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले दो लोगों को नोएडा साइबर सेल ने गिरफ्तार गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल ने बताया कि सेक्टर-55 में रहने वाले राजेंद्र कुमार वर्मा ने थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वेबसाइट पतंजलि डिस्ट्रीब्यूटर डॉट ऑर्ग के माध्यम से उन्होंने पतंजलि उत्पादों की डिस्ट्रीब्यूटरशिप के लिए आवेदन किया था।

एसएसपी ने बताया कि वेबसाइट चलाने वाले लोगों ने नोएडा और गाजियाबाद में पतंजलि की डिस्ट्रीब्यूटरशिप देने के लिए वर्मा से 10 लाख रुपए ले लिए। उन्होंने बताया कि जब इन लोगों द्वारा 6 लाख रुपए की और मांग की गई तो वर्मा को शक हुआ और उन्होंने इस मामले की रिपोर्ट थाना सेक्टर 20 में दर्ज कराई। 

उन्होंने बताया कि घटना की जांच नोएडा साइबर सेल को सौंपी गई। गुरुवार को साइबर सेल ने इस मामले में अनूप कुमार वर्मा व समीर शर्मा को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी ने बताया कि अनूप अपने आप को आचार्य बालकृष्ण का पीए बताकर लोगों से ठगी करता था। इस मामले में पुलिस को रोशन, विकास व वीरू की तलाश है। तीनों फरार हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को यह पता चला है कि इन लोगों ने दर्जनों लोगों को ठगी का शिकार बनाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cheating on the name of Patiali distributor in Noida two arrested