ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRBJP सांसद महेश शर्मा के नाम से फर्जी वॉटसऐप ग्रुप बनाकर ठगी, केरल के बड़े अधिकारी सहित कई को लगाया चूना

BJP सांसद महेश शर्मा के नाम से फर्जी वॉटसऐप ग्रुप बनाकर ठगी, केरल के बड़े अधिकारी सहित कई को लगाया चूना

संजय बाली ने बताया कि ठगों ने केरल के प्रिंसिपल सेक्रेट्री स्तर के एक अधिकारी से भी संपर्क किया और उनसे अमेजन के कई कूपन मंगवा लिए। इसी तरह आरोपियों ने कई और लोगों से संपर्क कर ठगी की है।

BJP सांसद महेश शर्मा के नाम से फर्जी वॉटसऐप ग्रुप बनाकर ठगी, केरल के बड़े अधिकारी सहित कई को लगाया चूना
Praveen Sharmaनोएडा | हिन्दुस्तानMon, 27 Jun 2022 04:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गौतमबुद्धनगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा (BJP MP Dr. Mahesh Sharma) के नाम से वॉट्सऐप पर बिजनेस फर्जी ग्रुप बनाकर ठगी की जा रही है। इसको लेकर सांसद के प्रतिनिधि संजय बाली ने थाना सेक्टर-20 में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस को दी शिकायत में सांसद प्रतिनिधि संजय बाली ने बताया कि अज्ञात साइबर ठगों ने गौतमबुद्धनगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा के नाम से उनकी फोटो लगाकर फर्जी वॉट्सऐप ग्रुप बना लिया है। आरोपियों ने इसे व्यवसायिक ग्रुप बना रखा है। आरोप है कि डॉ. महेश शर्मा के नाम और फोटो का प्रयोग करके ठग वॉट्सऐप के माध्यम से लोगों से संपर्क करते हैं और फिर उन्हें झांसे में लेकर अलग-अलग तरह से ठगी कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि ठगों ने केरल के प्रिंसिपल सेक्रेट्री स्तर के एक अधिकारी से भी संपर्क किया और उनसे अमेजन के कई कूपन मंगवा लिए। इसी तरह आरोपियों ने कई और लोगों से संपर्क कर ठगी की है।

नोएडा पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है, ताकि जल्द से जल्द ठगों का पता लगाया जा सके।

वहीं, सांसद प्रतिनिधि की तरफ से भी लोगों से सतर्क रहने की अपील की गई है। उनका कहना है कि यदि कोई सांसद डॉ. महेश शर्मा की फोटो, पद और प्रतिष्ठा का फायदा उठाकर देश के विभिन्न क्षेत्रों में रहने वाले लोगों से ठगी कर रहे हैं। वॉट्सऐप नंबर के द्वारा डॉ. महेश शर्मा के फोटो आदि का प्रयोग करके अगर किसी व्यक्ति द्वारा किसी से संपर्क किया जा रहा है तो उसके झांसे में न आएं।

epaper