ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCR'चाहत 10 साल की बच्ची नहीं, वो गोल्ड डिगर है'; महाठग सुकेश चंद्रशेखर बोला- शादीशुदा महिलाओं में दिलचस्पी नहीं

'चाहत 10 साल की बच्ची नहीं, वो गोल्ड डिगर है'; महाठग सुकेश चंद्रशेखर बोला- शादीशुदा महिलाओं में दिलचस्पी नहीं

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ चाहत खन्ना से पहले जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही का नाम भी जुड़ चुका है। चाहत के दावों पर सुकेश ने कहा कि मेरी दिलचस्पी शादीशुदा महिलाओं में नहीं है।

'चाहत 10 साल की बच्ची नहीं, वो गोल्ड डिगर है'; महाठग सुकेश चंद्रशेखर बोला- शादीशुदा महिलाओं में दिलचस्पी नहीं
Devesh Mishraपौलोमी घोष,नई दिल्लीSat, 04 Feb 2023 09:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाठग सुकेश चंद्रशेखर एक बार फिर से चर्चा में है। सुकेश ने शनिवार को अभिनेत्री चाहत खन्ना के दावों का निंदा करते हुए एक बयान जारी किया है। बता दें कि बीते दिनों चाहत खन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब वो सुकेश से मिलने गई थीं तो उन्हें नहीं पता था कि वो तिहाड़ जेल में हैं। चाहत ने यह भी कहा था कि सुकेश ने उन्हें तिहाड़ जेल में प्रपोज किया था। चाहत खन्ना के इन दावों पर सुकेश ने कहा कि क्या चाहत कोई 10 साल की बच्ची है जिसे यह नहीं पता की जेल कैसी होती है।

हाल ही में चाहत खन्ना ने एक इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू में चाहत ने कहा था कि वो जब सुकेश से मिलने गई थीं तो उन्हें नहीं पता था कि वो तिहाड़ जेल है। वो वहां जाकर फंस गई थीं। चाहत के इन दावों पर सुकेश ने कहा कि 'एशिया की सबसे सुरक्षित जेल में कोई प्रवेश करने के लिए मजबूर कैसे हो सकता है। तिहाड़ जेल के गेट पर कई सुरक्षाकर्मी पहरा देते हैं। चाहत कोई दस साल की बच्ची नहीं है। अगर उसे फंसाया गया था तब उसने इसकी शिकायत क्यों नहीं की? '

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ चाहत खन्ना से पहले जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही का नाम भी जुड़ चुका है। चाहत के दावों पर सुकेश ने कहा कि 'मेरी दिलचस्पी शादीशुदा महिलाओं में नहीं है। मैं चाहत की तरह गोल्ड डिगर नहीं हूं। मुझे उन महिलाओं को डेट करने में कोई दिलचस्पी नहीं है जिनके बच्चे हैं।' बता दें कि चाहत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह दावा किया था कि सुकेश ने उन्हें तिहाड़ जेल में प्रपोज किया था।

चाहत खन्ना ने इंटरव्यू में सुकेश की दोस्त पिंकी पर यह आरोप लगाया कि उसे बहला कर तिहाड़ जेल में पिंकी ले गई। चाहत की इस बात पर सुकेश ने कहा कि चाहत झूठ बोल रही है। वो एक गोल्ड डिगर है। बता दें कि कई लोगों के साथ ठगी करने के आरोप में सुकेश चंद्रशेखर जेल में बंद है।