ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनए साल पर हवाई फायरिंग के आरोपी पूर्व जदयू विधायक राजू सिंह कुशीनगर से गिरफ्तार

नए साल पर हवाई फायरिंग के आरोपी पूर्व जदयू विधायक राजू सिंह कुशीनगर से गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने नव वर्ष की पूर्व संध्या पर हवाई फायरिंग करने के आरोपी जनता दल यूनाइडेट (जदयू) के पूर्व विधायक राजू सिंह को बुधवार को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस...

नए साल पर हवाई फायरिंग के आरोपी पूर्व जदयू विधायक राजू सिंह कुशीनगर से गिरफ्तार
नई दिल्ली | एजेंसीWed, 02 Jan 2019 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने नव वर्ष की पूर्व संध्या पर हवाई फायरिंग करने के आरोपी जनता दल यूनाइडेट (जदयू) के पूर्व विधायक राजू सिंह को बुधवार को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि राजू सिंह के पास के एक पिस्तौल भी बरामद की गई है। राजू को दिल्ली लाया जा रहा है।

दिल्ली : पूर्व विधायक के फार्महाउस से 2 राइफल 800 गोलियां बरामद

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इससे पहले पुलिस ने वसंतकुंज में राजू सिंह के फार्म हाउस से दो राइफल और 800 कारतूस बरामद किए थे। 

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, नए साल के जश्न के दौरान उसके द्वारा की गई हवाई फायरिंग में एक महिला अतिथि को गोली लगी थी जिसका दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल महिला की पहचान अर्चना गुप्ता के रूप में हुई है, जो पेशे से आर्किटेक्ट हैं।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महिला के पति की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि वह सोमवार की रात नववर्ष के मौके पर अपने दोस्तों के साथ वसंत कुंज में एक फार्म हाउस में मौजूद थे। इस दौरान आधी रात को राजू सिंह ने दो-तीन हवाई फायर किए।

महिला के पति ने शिकायत में कहा कि तत्काल उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी गिर गईं और उनके शरीर से खून बहने लगा। 

अधिकारी ने कहा कि पूर्व जेडीयू विधायक के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ पांच अन्य मामले भी दर्ज हैं। उनकी पत्नी बिहार विधान परिषद की सदस्य रह चुकी हैं।

शर्मनाक: नए साल के जश्न में पूर्व विधायक ने चलाई गोली, महिला घायल
    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें