ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदुल्हन के भाई ने चलाई गोली, दूल्हे के रिश्तेदार को जा लगी; शादी में हर्ष फायरिंग से हड़कंप

दुल्हन के भाई ने चलाई गोली, दूल्हे के रिश्तेदार को जा लगी; शादी में हर्ष फायरिंग से हड़कंप

Greater Noida : जीशान के घायल होते ही शादी समारोह में चीख-पुकार मच गया और शादी में आए मेहमानों के बीच अफरातफरी की स्थिति बन गई। इस दौरान, 'संदिग्ध शख्स मौके का फायदा उठा कर वहां से भाग गया।

दुल्हन के भाई ने चलाई गोली, दूल्हे के रिश्तेदार को जा लगी; शादी में हर्ष फायरिंग से हड़कंप
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,ग्रेटर नोएडाThu, 29 Feb 2024 02:41 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है। बुधवार को हुई इस फायरिंग में 20 साल का युवक जख्मी हो गया। अधिकारियों ने कहा कि जिस संदिग्ध ने यह फायरिंग की थी उसे गुरुवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के करीब 6 घंटे बाद उसे पकड़ा गया है। एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस, ग्रेटर नोएडा, अशोक कुमार के मुताबिक, संदिग्ध की पहचान दुल्हन के चचेरे भाई के तौर पर हुई है जबकि घायल शख्स दूल्हे पक्ष का है। 

बुधवार की शाम, खेली भाऊ गांव में एक शादी थी। यह इलाका रुद्रपुरा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है। रात करीब 10 बजे के आसपास स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि हर्ष फायरिंग के दौरान एक शख्स घायल हो गया। उसी वक्त तुरंत स्थानीय पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची।

घायल शख्स की पहचान जीशान के तौर पर हुई है। जीशान अट्टा फतेहपुर गांव का रहने वाला है और दूल्हे का रिश्तेदार है। जिस शख्स ने शादी में गोली चलाई उसकी पहचान 19 साल के दानिश के तौर पर हुई है। दानिश खेरी भाऊ गांव का रहने वाला है। ADCP ने कहा, 'दानिश की तरफ से चलाई गई गोली जीशान के माथे के पास से होकर गुजरी जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उसका इलाज चल रहा है। उसके पिता वकील की शिकायत पर रबुपूरा थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 336 औऱ 308 के तहत केस दर्ज कराया गया है।

जीशान के घायल होते ही शादी समारोह में चीख-पुकार मच गया और शादी में आए मेहमानों के बीच अफरातफरी की स्थिति बन गई। इस दौरान, 'संदिग्ध शख्स मौके का फायदा उठा कर वहां से भाग गया। हालांकि, बाद में पूछताछ के दौरान पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली और उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम को लगाया गया। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस औऱ मैनुअल इंटेलिजेंस के जरिए दानिश को करीब 6 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया गया। उसे नजदीक के एक गांव रोनिजा से पकड़ा गया। पुलिस ने बताया है कि आरोपी के बाद एक अवैध देसी पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया था और फिर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें