DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य एवं ऊर्जा मंत्री सत्येंद्र जैन के घर पर सीबीआई का छापा

सत्येंद्र जैन का आवास

दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य एवं ऊर्जा मंत्री सत्येंद्र जैन के आवास पर आज सुबह से केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की छापामारी जारी है। जैन ने स्वयं एक ट्विट कर यह जानकारी दी है। जैन ने अपने टिवटर अकाऊंट पर बताया,  स्कूल, मोहल्ला क्लिनिक और अन्य परियोजनाओं के डिजाइन के लिए  मैंने क्रिएटिव डिजायनर टीम की सेवाएं लीं थी और इस टीम से जुड़े सभी लोगों को सीबीआई ने वहां से चले जाने को मजबूर कर दिया।

 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी तुरंत इस पर ट्वीट किया। उन्होंने इसके लिए सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया। केजरीवाल ने लिखा कि पीएम मोदी क्या चाहते हैं?

 

रेड पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्विट किया, सत्येंद्र जैन के घर सुबह सुबह सीबीआई की रेड चल रही है। आरोप है कि उन्होंने स्कूल, मोहल्ला क्लिनिक आदि के डिजाइन के लिए 'क्रिएटिव डिजायनर टीम' की सेवाएं लीं। पूर्व एलजी नजीब जंग ने जाते जाते CBI को ये मामला सौंपा था। जंग की एक अन्य शिकायत को दो दिन पहले सीबीआई क्लोज़ कर चुकी है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CBI conducted searches at Delhi Minister Satyendra Jain residence over alleged violation in hiring of creative team by Public Works Department