ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRसीबीआई ने तिहाड़ में केजरीवाल से की पूछताछ, कल कोर्ट में करेगी पेश, AAP ने बताया साजिश

सीबीआई ने तिहाड़ में केजरीवाल से की पूछताछ, कल कोर्ट में करेगी पेश, AAP ने बताया साजिश

दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने तिहाड़ जेल में सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की है। केंद्रीय एजेंसी बुधवार को केजरीवाल को संबंधित कोर्ट में पेश करेगी। पढ़ें पूरी खबर...

सीबीआई ने तिहाड़ में केजरीवाल से की पूछताछ, कल कोर्ट में करेगी पेश, AAP ने बताया साजिश
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 25 Jun 2024 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के कथित आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने तिहाड़ जेल में सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सीबीआई ने सोमवार को दिल्ली के आबकारी नीति मामले में केजरीवाल का बयान दर्ज किया है। सीबीआई बुधवार को अरविंद केजरीवाल को संबंधित ट्रायल कोर्ट में पेश करेगी। सीबीआई को इसकी अनुमति मिल गई है।

सीबीआई के इस ऐक्शन पर आम आदमी पार्टी ने कड़ी नाराजगी जताई है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि ऐसे समय में जब अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने की संभावना है, मुझे विश्वस्त सूत्रों ने बताया है कि केंद्र सरकार दिल्ली के सीएम के खिलाफ फर्जी सीबीआई केस दर्ज कर के उन्हें गिरफ्तार कराने की साजिश रच रही है। 

यह घटनाक्रम ऐसे वक्त में सामने आया है जब दिल्ली हाईकोर्ट ने कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत देने के निचली अदालत के आदेश पर रोक लगा दी है। आम आदमी पार्टी का कहना है कि वह दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख करेगी। 

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमें ऐसी उम्मीद नहीं थी। अब हम ऊपर की अदालत में जाएंगे। कब और कैसे अपील करनी है, यह हमारी लीगल टीम तय करेगी। उन्होंने कहा कि जब कोई अदालत ट्रायल कोर्ट का आदेश अपलोड हुए बिना जमानत को स्टे कर सकती है तो क्या उम्मीद की जा सकती है। 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह शायद भारत के इतिहास में पहली बार हुआ है कि बिना ऑर्डर अपलोड हुए और बिना उसकी प्रति प्राप्त हुए कोर्ट ने स्टे किया हो। इसको लेकर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा कि हाईकोर्ट कोई गलती कर सकता है, लेकिन हम इस तरह की कोई गलती नहीं करेंगे।

Advertisement