ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसड़क पर पुलिसवाले के बेटे का स्टंट, पकड़ने पर ACP-इंस्पेक्टर को कुचलने की कोशिश; अबतक नहीं हुआ अरेस्ट

सड़क पर पुलिसवाले के बेटे का स्टंट, पकड़ने पर ACP-इंस्पेक्टर को कुचलने की कोशिश; अबतक नहीं हुआ अरेस्ट

सड़क पर पुलिसवाले का बेटा खतरनाक स्टंट कर रहा था। जब क्राइमब्रांच के एसीपी और पुलिस इंस्पेक्टर ने उसे हिरासत में लिया तो उसने उन्हें कार से कुचलने की कोशिश की। इसके बाद मौके से भाग निकला।

सड़क पर पुलिसवाले के बेटे का स्टंट, पकड़ने पर ACP-इंस्पेक्टर को कुचलने की कोशिश; अबतक नहीं हुआ अरेस्ट
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 09 Feb 2024 07:07 AM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर लाइक्स पाने के लिए आजकल लोग कुछ भी कर जाते हैं। खतरनाक स्टंट से लेकर जान जोखिम में डालने तक से भी उन्हें गुरेज नहीं होता। गुरुग्राम में ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पुलिस अधिकारी के बेटे ने स्टंट करते हुए एसीपी और इंस्पेक्टर को टक्कर मार दी। उन्हें कुचलने की कोशिश की और मौके से भागने में सफल रहा। यह घटना 16 जनवरी को आरोपी के पुलिस अधिकारी पिता के सामने घटी। अगले दिन इसे लेकर केस दर्ज किया गया लेकिन अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एसीपी (क्राइम) वरुण दहिया और क्राइम ब्रांच के एक इंस्पेक्टर 16 जनवरी की रात को छापेमारी करने जा रहे थे, तभी उन्हें गढ़ी हरसरू इलाके में स्कॉर्पियो में स्टंट करते हुए आरोपी और उसके दोस्त दिखाई दिए। गुरूग्राम के एसीपी और इंस्पेक्टर ने स्कॉर्पियो को रोका, उस युवक को हिरासत में लिया और उसके पिता, एक विशेष पुलिस अधिकारी को इसके बारे में सूचित किया। युवक के पिता मौके पर पहुंचे और उसे दो-चार थप्पड़ जड़ दिए। 

एक अधिकारी ने कहा, गुस्से में युवक स्कॉर्पियो पर चढ़ गया, इंजन चालू कर दिया। इतना ही नहीं दहिया और इंस्पेक्टर को कुचलने के मकसद से उनकी ओर तेजी से कार लेकर आया। दोनों पुलिस अधिकारी पीछे हटने में कामयाब रहे लेकिन एसयूवी की चपेट में आने से वे घायल हो गए, जबकि आरोपी युवक तेजी से भाग गया। दहिया ने कहा कि 17 जनवरी को गुड़गांव सेक्टर 10 पुलिस स्टेशन में पहली एफआईआर दर्ज की गई और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। उन्होंने आरोपी युवक की पहचान उजागर नहीं की।

हालांकि, अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर स्टंट करते हुए युवक और उसके दोस्तों के पहले भी वीडियो वायरल हो चुके हैं। उन्होंने दावा किया कि वह एक आदतन अपराधी है। एक वायरल वीडियो में, जिसमें पंजाबी और हरियाणवी गानों का साउंडट्रैक है, एक फॉर्च्यूनर तीन लेन की सड़क के बीच में रिवर्स गियर में तेजी से दौड़ती हुई दिखाई देती है। आरोपी की स्कॉर्पियो - जिसके बोनट पर फ्लैश लाइट्स हैं - को फिर तेज गति से एक अन्य कार के साथ टकराते हुए देखा जा सकता है। हर बार जब उनके रास्ते एक-दूसरे से टकराने वाले होते हैं तो कारें मुश्किल से इससे बच पाती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें