DA Image
1 सितम्बर, 2020|6:10|IST

अगली स्टोरी

ओयो होटल में चल रहे कैसीनो का पर्दाफाश, दो लड़कियों समेत 12 लोग गिरफ्तार

                                                                                                                                                            12

फरीदाबाद पुलिस ने शहर के एक ओयो होटल में चल रहे कैसीनो का पर्दाफाश कर दो लड़कियों समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 7 लाख 35 हजार रुपये कीमत के 1470 कैसीनो चिप (टोकन), एक लाख तीन हजार 450 रुपये नकद के अलावा ताश के पत्ते भी बरामद किए हैं।

जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद सीआईए सेक्टर-30 प्रभारी विमल कुमार के नेतृत्व में एनआईटी के ओयो होटल में सोमवार रात छापामार कर वहां चल रहे कैसीनो का भंडाफोड़ कर दो लड़कियों समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को उम्मीद है कि जांच के दौरान कई बड़े लोगों के नाम भी सामने आ सकते हैं। खेलने वाले फन्टरो (खिलाड़ी) को रिझाने के लिए विदेशी लड़कियों का इस्तेमाल किया जाता था। इस गिरोह द्वारा पुलिस से बचने के लिए हर बार अलग अलग फार्म हाउस व होटल का कमरा बुक करवाया जाता था। इसके लिए हर रोज रात को अलग अलग जगह का चुनाव किया जाता था।

फाइनल की गई नई लोकेशन खिलाड़ियों के पास वॉट्सऐप ग्रुप पर भेज दी जाती थी | गिरफ्तार अभियुक्तों में नितिन, अंकित, अनिल, हरनेक सिंह, अनुराग शर्मा, फिरोज, संदीप गुप्ता,अमित ,जतिन, निकेत आजाद के अलावा दो महिलाएं शामिल हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Casino running in Faridabad Oyo Hotel busted 12 people arrested including two girls