ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRबेजुबान के साथ दरिंदगी, लिफ्ट में पालतू कुत्ते को बुरी तरह पीटा; वीडियो वायरल

बेजुबान के साथ दरिंदगी, लिफ्ट में पालतू कुत्ते को बुरी तरह पीटा; वीडियो वायरल

41 सेकंड के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स लिफ्ट में कुत्ते के साथ है। कुत्ते के गले में पट्टा है जो आरोपी केयर टेकर ने पकड़ रखा है। वह कुत्ते के मुंह पर करीब 20 बार अटैक करता है।

बेजुबान के साथ दरिंदगी, लिफ्ट में पालतू कुत्ते को बुरी तरह पीटा; वीडियो वायरल
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,गुरुग्रामTue, 14 May 2024 01:59 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर अक्सर सोसायटी की लिफ्ट में कुत्तों के अटैक वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। बीते दिनों भी नोएडा में एक कुत्ते ने लिफ्ट के अंदर बच्ची पर हमला कर दिया था। लड़की बुरी तरह से घायल हो गई। लेकिन अब बेजुबान के साथ दरिंदगी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपको झकझोर देगा। दरअसल, लिफ्ट के अंदर एक शख्स पालतू कुत्ते को लगातार पीट रहा है। वह उसके मुंह पर भी बैक टू बैक अटैक कर रहा है। कुत्ते को बेरहमी से मारने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि उसका केयर टेकर निकला। यह गुरुग्राम की घटना है।

कुत्ते के मुंह पर 20 बार अटैक
41 सेकंड के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स लिफ्ट में कुत्ते के साथ है। कुत्ते के गले में पट्टा है जो आरोपी केयर टेकर ने पकड़ रखा है। वह कुत्ते के मुंह पर करीब 20 बार अटैक करता है। इसके अलावा वह उसे हाथ से भी मारता है। पूरा वीडियो विचलित कर देने वाला है। 'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक, यह गुरुग्राम सेक्टर 54 के ऑर्किड गार्डन सोसायटी की घटना है। कुत्ते के मालिक ने केयर टेकर के खिलाफ पुलिस में शिकायत तो नहीं दर्ज कराई है लेकिन उसे नौकरी से निकाल दिया है। 

कुत्ते ने लड़की को काटा
वहीं एक दूसरे मामले में नोएडा में एक सोसायटी की लिफ्ट के अंदर घुस गए एक कुत्ते ने एक नाबालिग लड़की को काट लिया। लोगों ने सोसायटी के आम क्षेत्रों में कुत्ते को खुला घूमने देने के लिए मालिकों पर जुर्माना लगाने की मांग की है। घटना तीन मई को नोएडा में सेक्टर 10 की लोटस 300 सोसायटी में हुई और बुधवार को घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर आया।

वीडियो में लगभग 10 साल की लड़की लिफ्ट के अंदर अकेली दिखाई दे रही है, तभी दरवाजा खुलता है और एक पालतू कुत्ता लिफ्ट के अंदर घुस कर लड़की के दाहिने हाथ पर काट लेता है। बाद में, कुत्ते का मालिक आ कर कुत्ते को ले जाता है। दर्द से कराहती, भयभीत लड़की लिफ्ट का दरवाजा बंद करने के लिए बार बार बटन दबाती है। कुछ समय बाद, कुत्ता वापस आता है लेकिन लिफ्ट का दरवाजा समय पर बंद हो जाता है।

(पीटीआई इनपुट के साथ)