ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRचोरी करना था कार, पर नींद हो गई सवार; गाड़ी में सोते हुए पकड़ा गया चोर

चोरी करना था कार, पर नींद हो गई सवार; गाड़ी में सोते हुए पकड़ा गया चोर

फरीदाबाद के कल्याणपुरी में एक घर के बाहर खड़ी स्कूल वैन के पार्ट्स चोरी करने के बाद चोर नशे की हालत में वैन में ही सो गया। सुबह वैन मालिक ने उसे देखा तो पकड़ लिया। पुलिस को सौंप दिया है।

चोरी करना था कार, पर नींद हो गई सवार; गाड़ी में सोते हुए पकड़ा गया चोर
Sudhir Jhaहिन्दुस्तान,फरीदाबादThu, 22 Feb 2024 09:07 AM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद में कार चोरी करने आया एक चोर नींद की वजह से पकड़ा गया। एक स्कूल वैन को चोरी करने के लिए वह पूरा इंतजाम कर चुका था। लॉक तोड़कर ड्राइविंग सीट तक पहुंच गया था। लेकिन ऐन वक्त उसे ऐसी नींद लगी कि वहीं सो गया। सुबह वैन मालिक जब आया तो उसने सोते हुए चोर को पकड़ लिया।

मामला फरीदाबाद के कल्याणपुरी का है। यहां एक घर के बाहर खड़ी वैन के गेट का लॉक तोड़कर चोर अंदर दाखिल हो गया। लेकिन इससे पहले की वह कार को स्टार्ट करता और कहीं ले जाता उसकी आंखों पर इस कदर नींद हावी हुआ कि वह वहीं सो गया। सुबह वैन मालिक ने उसे देखा तो पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया।

पुलिस के अनुसार कल्याणपुरी में रहने वाला रवि ने स्कूल के लिए वैन चलाता है। वह बच्चों को रोज स्कूल से लेकर आता-जाता है। रात को वैन घर के सामने खड़ी की थी। सुबह जब वह वैन लेकर जाने की तैयारी कर रहा था तो अंदर देखा एक युवक को सीट पर लेटा देखा। गाड़ी के अंदर पार्ट्स खुले हैं। शक था कि युवक चोरी करने आया था। अत्यधिक नशा होने की वजह से वह अंदर सीट पर ही सो गया।

पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ करके यह पता लगाया जा रहा है कि क्या उसने पहले भी कार चोरी को अंजाम दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें