Car thief arrested for stealing 100 luxury cars from Delhi-NCR - दिल्ली-एनसीआर से 100 लग्जरी कारें चुराने वाला गिरफ्तार, ऑन डिमांड करते थे चोरी DA Image
21 नबम्बर, 2019|5:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली-एनसीआर से 100 लग्जरी कारें चुराने वाला गिरफ्तार, ऑन डिमांड करते थे चोरी

car theft

नोएडा सेक्टर-49 थाना पुलिस ने सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन के पास से चोरी की कार में घूम रहे चोर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपी से चोरी की चार कार बरामद की है। आरोपी ने खुलासा किया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर एनसीआर में 100 से ज्यादा वाहन चोरी किए हैं।

थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-51 के पास कुछ शातिर चोर वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना मिलने पर मंगलवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया। इस पर दो चोर कार से उतरकर फरार हो गए, जबकि एक चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान दिल्ली के पहाड़गंज निवासी विनोद मेहरा के रूप में हुई।

गिरोह के फरार आरोपियों में मेरठ निवासी ढीला, अबरार और दिल्ली मायापुरी निवासी अनिल सरदार हैं। आरोपी जिस कार में घूम रहे थे वह भी चोरी की थी। पुलिस ने आरोपी विनोद की निशानदेही पर सेक्टर-51 के एक बैंक्वेट हॉल के पास से चोरी की तीन कार बरामद की हैं। गिरोह ने तीनों कारों को एक ही रात में नोएडा व दिल्ली से चोरी किया था।

सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को बनाते थे निशाना

गिरोह के बदमाश दिल्ली-एनसीआर में लग्जरी कारों को चोरी करते हैं। गिरोह अभी तक एनसीआर से 100 से ज्यादा वाहन चोरी कर चुका है। बदमाश रेकी करने के बाद सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को चोरी करते थे। आरोपी कार की पिछली खिड़की के क्र्वाटर ग्लास को उतारकर गाड़ी खोलते थे। फिर उसके ईसीएम को निकाल कर मास्टर ईसीएम व मास्टर लॉक लगाकर गाड़ी को स्टार्ट करके चोरी कर लेते थे।

दिल्ली व असम में बेचते थे चोरी की कार

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह सिर्फ दो मिनट में ही वाहन चोरी कर लेते थे। इसके बाद वाहन को दिल्ली मायापुरी निवासी अनिल सरदार कबाड़ी को बेचते थे। इसके अलावा मांग के अनुसार, चोरी की कारों को आसाम के सिलीगुड़ी में बेचा जाता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Car thief arrested for stealing 100 luxury cars from Delhi-NCR