ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRनोएडा में ईंट की दीवार तोड़ घर में जा घुसी कार, कहर बरपाती रफ्तार, देखें वीडियो

नोएडा में ईंट की दीवार तोड़ घर में जा घुसी कार, कहर बरपाती रफ्तार, देखें वीडियो

Noida : ईंट की बनीं घर की दीवार इस कार की टक्कर से धाराशायी हो गई है। इस घटना में तीन लोग जख्मी हो गए हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि इस टक्कर के बाद कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

नोएडा में ईंट की दीवार तोड़ घर में जा घुसी कार, कहर बरपाती रफ्तार, देखें वीडियो
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नोएडाTue, 30 Apr 2024 12:51 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में तेज रफ्तार का कहर दिखा है। यह एक तेज रफ्तार कार घर की दीवार को तोड़ कर अंदर जा घुसी। बताया जा रहा है कि नोएडा सेक्टर-55 के एक घर में यह कार दीवार तोड़ कर घुसी है। इस घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें नजर आ रहा है कि ईंट की बनीं घर की दीवार इस कार की टक्कर से धाराशायी हो गई है। इस घटना में तीन लोग जख्मी हो गए हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि इस टक्कर के बाद कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। वीडियो में कुछ लोग इस हादसे के बाद वहां खड़े नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कुछ पुलिसकर्मी भी वहां नजर आ रहे हैं। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस कार में दो युवक सवार थे। कार की तेज रफ्तार की वजह से वो कंट्रोल नहीं हुई और फिर वो एक घर में जा घुसी। तेज रफ्तार कार ने पहले घर के बाहर बनी गेट को तोड़ा और फिर घर की दीवार को तोड़ती हुई अंदर जा घुसी। नोएडा पुलिस की तरफ से बताया गया है कि इस कार चालक ने एक रिक्शाचा लक को टक्कर मारी और फिर दो महिलाओं को भी टक्कर मारी थी। दोनों को हल्की चोट आई। जो युवक यह कार चला रहा था वो भी हादसे में घायल हो गया है। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी तीन घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। 

कहा जा रहा है कि टक्कर के वक्त हादसे के दौरान जोरदार आवाज हुई थी और आसपास के लोग भी इस आवाज से दहल उठे थे। कार का अगला हिस्सा टूट कर नीचे गिर गया था। पुलिस इस हादसे की फिलहाल जांच कर रही है।