DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  15 दिन से जब्त होकर थाने में खड़ी कार, फिर भी पुलिस ने भेज दिया चालान

एनसीआर15 दिन से जब्त होकर थाने में खड़ी कार, फिर भी पुलिस ने भेज दिया चालान

नोएडा | वरिष्ठ संवाददाताPublished By: Praveen Sharma
Thu, 23 Jul 2020 04:07 PM
15 दिन से जब्त होकर थाने में खड़ी कार, फिर भी पुलिस ने भेज दिया चालान

कैमरों और मोबाइल फोन से होने वाले वाहनों के चालान में गड़बड़ी का सिलसिला लगातार जारी है। चालान में गड़बड़ी का ऐसा ही एक और मामला नोएडा से बुधवार को सामने आया है।

नोएडा में करीब 15 दिन से कोतवाली में सीज खड़ी गाड़ी का भी पुलिस ने चालान कर दिया। पीड़ित ने पुलिस अधिकारियों से मामले की शिकायत की है। पुलिस ने जब इस शिकायत की जांच की तो तो चालान वाले फोटो में वही गाड़ी और नंबर प्लेट सामने आई। आशंका है कि फर्जी नंबर प्लेट लगाकर दूसरी जगह गाड़ी चल रही है।

दिल्ली के मंगोलपुरी में रहने वाले कुलबीर सिंह के पास बुलेरो पिकअप गाड़ी है। इनकी गाड़ी 6 जुलाई से कोतवाली सेक्टर-39 में सीज होकर खड़ी है, लेकिन 21 जुलाई को उनकी गाड़ी का चालान कट गया। कुलबीर सिंह इस मामले की शिकायत लेकर बुधवार को नोएडा सेक्टर-14 स्थित ट्रैफिक पुलिस के दफ्तर में आए।
कुलबीर ने बताया कि ग्रेटर नोएडा में बुलंदशहर रोड पर सीट बेल्ट नहीं लगाने पर उनकी गाड़ी का 500 रुपये का चालान कर दिया गया है। 

कुलबीर ने बुधवार को जब इसकी शिकायत की तो पुलिस ने इसकी जांच की। जांच के दौरान फोटो को देखा तो फोटो में पिकअप गाड़ी और कुलबीर की गाड़ी का नंबर एक ही निकला। आशंका है कि वह गाड़ी फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चलाई जा रही है। 

संबंधित खबरें