ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRतीन लोगों ने कैब ड्राइवर को किया अगवा, हाथ-मुंह बांधकर रेवाड़ी में फेंका; कार लूटकर फरार

तीन लोगों ने कैब ड्राइवर को किया अगवा, हाथ-मुंह बांधकर रेवाड़ी में फेंका; कार लूटकर फरार

गुरुग्राम में इफ्को चौक पर मंगलवार तड़के बंदूक की नोंक पर तीन लोगों ने 30 वर्षीय कैब ड्राइवर का अपहरण कर लिया। उसके साथ मारपीट की, 60 किमी से ज्यादा दूर रेवाड़ी में फेंक दिया।

तीन लोगों ने कैब ड्राइवर को किया अगवा, हाथ-मुंह बांधकर रेवाड़ी में फेंका; कार लूटकर फरार
Sneha Baluniहिन्दुस्तान टाइम्स,गुरुग्रामThu, 08 Jun 2023 11:48 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम में इफ्को चौक पर मंगलवार तड़के बंदूक की नोंक पर तीन लोगों ने 30 वर्षीय कैब ड्राइवर का अपहरण कर लिया। उसके साथ मारपीट की, 60 किमी से ज्यादा दूर रेवाड़ी ले गए और टांगे-मुंह बांधकर एक सुनसान जगह पर फेंक दिया। इसके बाद कार और अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि पीड़ित ड्राइवर दीपक कुमार जींद का रहने वाला है और पालम विहार के सेक्टर-22 में एक हॉस्टल में रहता है।

पुलिस के मुताबिक, संदिग्धों ने मंगलवार को इफ्को चौक पर कुमार की कैब किराए पर ली और उसे मानेसर तक गाड़ी चलाने को कहा। मामले से जुड़े पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पिस्तौल और चाकुओं से लैस संदिग्धों ने कार में बैठने के तुरंत बाद कुमार पर हमला कर दिया और उसकी टांगे बाधकर पीछे की सीट से नीचे धकेल दिया। रेवाड़ी तक ड्राइव करने और कुमार को एक सुनसान जगह छोड़ने के बाद, संदिग्धों ने उसका फोन और सिम कार्ड भी फेंक दिया ताकि वह पुलिस को सूचित न कर सके।

पुलिस ने कहा कि कुमार को राहगीरों ने बचाया। उसने गुरुग्राम पुलिस से संपर्क करने के लिए उनमें से एक का फोन लिया। बाद में सेक्टर 29 के डीएलएफ थाने की पुलिस टीम रेवाड़ी गई और उसे लेकर आई। कुमार की शिकायत के आधार पर, संदिग्धों के खिलाफ मंगलवार रात सेक्टर-29 के डीएलएफ पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 34 और 392 और शस्त्र अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

डीएलएफ पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर पवन कुमार ने कहा कि वे इफ्को चौक के कई सीसीटीवी कैमरा फुटेज की समीक्षा कर रहे हैं जहां से संदिग्ध कैब साथ लेकर गए थे। हमारे पास कुछ सुराग हैं। हम संदिग्धों को पकड़ने के लिए उनकी पहचान का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि उन्हें जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें