DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी से धोखा खाए कारोबारी ने दी जान, मौत से पहले वीडियो बनाकर किया ये खुलासा

suicide

राजधानी दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में पत्नी द्वारा मकान एवं धन हड़पे जाने से दुखी होकर शेखर नाम के कपड़ा व्यवसायी ने खुदकुशी कर ली। घटना शनिवार शाम की है। उसने करीब एक साल पहले इस बाबत अमन विहार थाने में शिकायत भी दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

जानकारी के अनुसार, बिहार के आरा जिले का रहने वाला 36 साल का शेखर 15 साल पहले दिल्ली आया था। उसने किराड़ी इलाके में जींस कपड़े से पैंट एवं शर्ट आदि बनाने की छोटी सी फैक्ट्री खोली। इस बीच उसने बिहार की ही एक युवती से शादी कर ली। ससुराल भी पास में ही थी। दोनों के तीन बच्चे हैं। शेखर का खराब वक्त पांच साल पहले शुरू हुआ, जब उसके साले राहुल ने किसी से कर्ज ले लिया था। भाई के कर्ज को चुकाने के लिए शेखर की बीवी ने पति को बगैर बताए मकान के कागज साहूकार के पास पांच लाख रुपये में गिरवी रख दिए थे। 2016 में शेखर को कागजों की जरूरत पड़ी तब उसे यह बात पता चली। सूद व मूल नहीं चुका पाने के कारण उसने 15 लाख रुपये और लेकर साहूकार को मकान बेच दिया। इस बीच 2017 में पत्नी ने उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करा दिया। इस दौरान पत्नी ने उसके बैंक खातों से सारे रुपये निकाल लिए। फिर एक दिन रिश्ता तोड़ने की घोषणा कर दी। जब बीते साल जुलाई में शेखर से नशा मुक्ति केंद्र से बाहर आया तो धोखाधड़ी का पता चला। वह थाने गया, लेकिन उसकी पुलिस ने भी नहीं सुनी।

वीडियो में आत्महत्या करने की दी थी जानकारी

पुलिस ने लाला कॉलोनी स्थित किराये के कमरे में शनिवार को फांसी के फंदे से झूलती शेखर की लाश बरामद की। शेखर ने मरने से एक हफ्ते पहले वीडियो बनाकर आत्महत्या करने की जानकारी भी दी थी। उसने अपने साथ हुए अन्याय की कहानी को इस वीडियो के जरिये दुनिया के सामने रखा था। उसका कहना था कि वह वह हर जगह जा जाकर थक चुका है। अब आत्महत्या कर लेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Businessman commits suicide after cheated with his wife