ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : सिर्फ 250 रुपये मिलने पर बस कंडक्टर को मार डाला था, हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली : सिर्फ 250 रुपये मिलने पर बस कंडक्टर को मार डाला था, हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली की उत्तरी जिला पुलिस ने महज 12 घंटे के भीतर बस कंडक्टर की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने बताया कि लूट के दौरान कंडक्टर से सिर्फ ढाई...

दिल्ली : सिर्फ 250 रुपये मिलने पर बस कंडक्टर को मार डाला था, हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार
नई दिल्ली | वरिष्ठ संवाददाताFri, 21 Jan 2022 10:57 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली की उत्तरी जिला पुलिस ने महज 12 घंटे के भीतर बस कंडक्टर की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने बताया कि लूट के दौरान कंडक्टर से सिर्फ ढाई सौ रुपये मिले थे, जिससे गुस्साकर उन्होंने उसकी हत्या कर दी थी। दोनों आरोपी नशे के लिए लूटपाट करते हैं।

जानकारी के अनुसार, वजीराबाद में लूट की कोशिश का विरोध करने पर एक मिनी बस के कंडक्टर की उसके पूर्व सहकर्मी व एक अन्य व्यक्ति ने कथित रूप से हत्या कर दी थी। पुलिस ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कि दीपक बुधवार को वजीराबाद इलाके में उसी बस में मृत पाया गया, जिसमें वह काम करता था।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान फैज-उल-रहमान (20) और मोहम्मद फराज (18) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, लूट की कोशिश के दौरान दीपक पर पेपर कटर से हमला किया गया और उसके गले पर चोट आई, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। लूट के दौरान उसके पास से 250 रुपये मिले थे।

पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपी नशे के आदी हैं। उन्होंने कथित तौर पर मादक पदार्थ खरीदने के लिए दीपक को लूटने का प्रयास किया था। रहमान कंडक्टर के तौर पर दीपक के साथ काम करता था और एक महीने पहले ही उसने काम छोड़ दिया था, जबकि फराज ठेके पर बढ़ई का काम करता है। 

डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों फैज और फराज के कब्जे से जहांगीरपुरी से चोरी की गई बाइक भी बरामद की गई है।

बता दें, बुधवार सुबह यमुना बायोडायवर्सिटी पार्क के पास खड़ी बस में दीपक नाम के शख्स की लाश मिली थी। बस में सो रहे कंडक्टर दीपक की गला रेतकर और सिर पर ईंट से प्रहार कर हत्या की गई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें