ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRप्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार को मिली जमानत

प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार को मिली जमानत

प्रद्युम्न हत्याकांड में जेल में बंद बस कंडक्टर अशोक को जमानत मिल गई है। गुरुग्राम की जिला कोर्ट ने 50 हजार रुपये निजी मुचलके पर जमानत दी। कोर्ट ने सोमवार को सुनवाई पूरी होने के बाद...

प्रद्युम्न मर्डर केस: आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार को मिली जमानत
लाइव हिन्दुस्तान टीम। ,गुरुग्रामWed, 22 Nov 2017 12:54 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रद्युम्न हत्याकांड में जेल में बंद बस कंडक्टर अशोक को जमानत मिल गई है। गुरुग्राम की जिला कोर्ट ने 50 हजार रुपये निजी मुचलके पर जमानत दी। कोर्ट ने सोमवार को सुनवाई पूरी होने के बाद फैसले को सुरक्षित रख लिया था। जमानत मिलने पर प्रद्युम्न के पिता ने कहा कि वह कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हूं। वहीं अशोक के पिता अमीचंद ने फैसले पर खुशी जताई है।

प्रद्युम्न मर्डर केस: कंडक्टर अशोक के रिश्तेदार को CBI ने भेजा समन

सोमवार को कोर्ट ने सीबीआई को लगाई फटकार 
सोमवार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायधीश रजनी यादव ने सुनवाई के दौरान सीबीआई के जांच अधिकारी को कहा कि आपका वकील सही तरीके से आपकी जांच प्रस्तुत नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए आपको तैयारी से आना चाहिए। इसके साथ आपके वकील से सवाल पूछने पर वह उत्तेजित हो जाते हैं। यह ठीक नहीं है। सूत्रों की माने तो सोमवार को भी वकील ने अदालत में सीबीआई की ओर से प्रस्तुति के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की । मालूम हो कि 16 नवंबर को अदालत द्वारा मांगे गए सबूतों को जमा कराने से सीबीआई अधिवक्ता ने कोई सबूत होने से इंकार कर दिया था।

सोमवार को कोर्ट में सीबीआई ने एफएसएल और डीएनए रिपोर्ट पेश की। हालांकि सीबीआई ने अशोक को क्लीन चिट नहीं दी। सीबीआई ने कहा कि अभी जांच चल रही है। वह अंतिम निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। उधर, प्रद्युम्न के वकील ने पूरे मामले की सुनवाई पंचकूला स्थित सीबीआई की कोर्ट में कराने की मांग की। उन्होंने गृह विभाग की तरफ से जारी आदेश का हवाला भी दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें