ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद : सोसाइटी में चोरी करने आए चोर की 9वीं मंजिल से गिरकर मौत

गाजियाबाद : सोसाइटी में चोरी करने आए चोर की 9वीं मंजिल से गिरकर मौत

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अहिंसा खण्ड-2 की अम्बाजी सोसाइटी में चोरी करने आए एक चोर की नौवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। मृतक के पास से पुलिस को नकदी, चोरी के गहने, गैस कटर,...

अम्बाजी सोसाइटी में चोरी करने आए एक चोर की नौवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। (फोटो : हिन्दुस्तान)
1/ 2अम्बाजी सोसाइटी में चोरी करने आए एक चोर की नौवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। (फोटो : हिन्दुस्तान)
अम्बाजी सोसाइटी में चोरी करने आए एक चोर की नौवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। (फोटो : हिन्दुस्तान)
2/ 2अम्बाजी सोसाइटी में चोरी करने आए एक चोर की नौवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। (फोटो : हिन्दुस्तान)
गाजियाबाद। लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 09 Jan 2019 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अहिंसा खण्ड-2 की अम्बाजी सोसाइटी में चोरी करने आए एक चोर की नौवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। मृतक के पास से पुलिस को नकदी, चोरी के गहने, गैस कटर, मिर्च स्प्रे समेत अन्य सामान बरामद हुए हैं। पुलिस ने फिलहाल मृतक के शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, रात में चोर की आहट मिलने के बाद एक सोसाइटी एक व्यक्ति ने गेट पर गार्ड को फोन कर बताया कि उसे कुछ आहट हुई है। इसके बाद सोसाइटी के एक हथियारबंद गार्ड समेत 2 गार्ड और एक सुपरवाइजर बिल्डिंग की तरफ गए। उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति गैस पाइप के सहारे नीचे उतरने का प्रयास कर रहा था। गार्ड ने उसे जीने के रास्ते उतरने को कहा, लेकिन युवक जल्दबाजी में पाइप के रास्ते उतरने लगा, तभी उसका हाथ छूट गया और वह सीधे नीचे आ गिरा।

एक फ्लैट में कर ली थी चोरी

सोसाइटी के पदाधिकारी का कहना है कि चोर ने एक फ्लैट में चोरी कर ली थी। पुलिस ने उसके पास से कुछ गहने बरामद किए हैं। उसकी कमर पर एक बैग था। बैग में स्प्रे पाउडर, बच्चों के खेलने की गन, गैस कटर और कुछ पेचकस भी मिले हैं। 

उनका कहना है कि बीते 10 दिन में पास की एक्जोटिका ईस्ट स्क्वॉयर और आशियाना ग्रीन सोसाइटी में 15 चोरियां हो चुकी हैं। इन सोसाइटी के आसपास स्ट्रीट लाइट खराब पड़ी हैं, जिन्हें ठीक कराने की मांग यहां के निवासी लंबे समय से कर रहे हैं।

चोर की शिनाख्त के लिए प्रयास जारी

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि सोसाइटी के चौकीदार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो वह मृत मिला। मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है जिसके लिए प्रयास जारी हैं। एसपी ने बताया कि शव को देखकर लगता है कि वह अपार्टमेंट परिसर में चोरी करने का प्रयास कर रहा था, या चोरी की घटना को अंजाम दे चुका था। वह इमारत के पीछे की तरफ से नौवीं मंजिल पर चढ़ने में सफल रहा। लेकिन वह फिसल गया और गिरने के साथ ही उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि संदेह है कि वह पहले उसी सोसाइटी और आसपास की हाउसिंग सोसाइटी में चोरी किया करता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें