DA Image
27 मई, 2020|2:40|IST

अगली स्टोरी

घर में घुसकर महिला वकील से रेप का आरोपी चोर गिरफ्तार, CCTV से हुई पहचान

दक्षिणी दिल्ली के जंगपुरा एक्सटेंशन में एक 27 वर्षीय महिला वकील के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। निजामुद्दीन क्षेत्र में आरोपी को पीड़िता के घर कथित तौर पर घुसने और दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी की पहचान 23 वर्षीय सोनू के रूप में हुई है। आरोपी नेl महिला वकील का गला दबाने की भी कोशिश की थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला वकील के घर 17 मई को बालकनी के जरिए घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने महिला का गला भी दबाने की कोशिश की, लेकिन महिला के चिल्लाने के बाद वह वहां से फरार हो गया।

अधिकारी ने बताया कि कथित अपराध तब हुआ था जब महिला वकील अपने घर पर अकेली थी। उसने पुलिस को बताया कि आरोपी बालकनी के रास्ते से उसके घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म और हमला किया।

अधिकारी ने बताया कि महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सोनू की पहचान क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज से हुई और गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वह चोरी के कई मामलों में शामिल रहा है। 

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) आर.पी. मीणा ने कहा कि आरोपी के खिलाफ आपराधिक अत्याचार, हत्या की कोशिश और बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Burglar arrested for rape and attempt to murder with woman lawyer in Delhi s Jangpura