अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बुराड़ी मौत मामला : फेसबुक पर भी अध्यात्म-ज्योतिष थे प्रियंका की पसंद!

प्रियंका अपनी नानी नारायणी देवी के साथ। ' तस्वीरें फेसबुक से

भाटिया परिवार की बेटी प्रियंका की फेसबुक पर तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अध्यात्म-ज्योतिष को पसंद करती थी। उसकी पसंदीदा किताबों में दो अध्यात्म से जुड़ी थीं। साथ ही प्रियंका ने ज्योतिष से जुड़े पेज भी लाइक किए थे। 

नानी के काफी करीब थी : प्रियंका ने फेसबुक पर अपने परिवार की कई तस्वीरें डाल रखी हैं। वह अपनी नानी नारायणी देवी के काफी करीब थी। उसने कवर फोटो में नानी के साथ तस्वीर लगाई है, जबकि परिवार के बच्चे, बहनों व मां के साथ भी फोटो साझा की है। प्रियंका द्वारा लाइक ज्योतिष के एक पेज में तंत्र-मंत्र से संबंधित पोस्ट भी है। इसके एडमिन ने बताया कि प्रियंका का उनकी संस्था से कोई लेना-देना नहीं था।

11 पाइप की गुत्थी ने उलझाया, पढ़ें बुराड़ी मौत मामले से जुड़ी अपडेट

बहरहाल, प्रियंका ने जितनी भी तस्वीरें पब्लिक पोस्ट पर साझा की हैं, उनमें से किसी को देखकर यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह काला जादू या तंत्र विद्या आदि पर यकीन करती रही होगी। अगर मोक्ष, इस परिवार का लक्ष्य था तो प्रियंका की शादी क्यों तय की गई थी?

सहकर्मी बोले, चेहरे पर कभी परेशानी-निराशा नहीं दिखी

बुराड़ी में मरने वाले 11 लोगों में शामिल युवती प्रियंका भाटिया नोएडा के सेक्टर-127 स्थित सीपीए ग्लोबल कंपनी में काम करती थी। वह पिछले पांच सालों से कंपनी की फाइनेंस टीम में सीनियर एक्जीक्यूटिव थी।  

Burari Inside story: छोटे भाई ने लिखी थी सामूहिक मौत की पटकथा!

कंपनी में प्रियंका के साथ काम करने वाले सहकर्मियों ने बताया, प्रियंका घटना से एक दिन पहले भी ऑफिस आई थी। इस दौरान उसके चेहरे से कोई परेशानी या निराशा नहीं दिखाई दे रही थी। वह सबसे बात करती थी। हंसमुख और मिलनसार थी। सहकर्मियों ने बताया कि प्रियंका से बातचीत में यह लगता था कि वह डरने वाली लड़की नहीं थी। हमेशा बहादुरी की बातें करती थी और हमेशा जिंदगी को खुशी से जीना चाहती थी। वह अपने साथियों को भी हमेशा सकारात्मक सोच के लिए प्रोत्साहित किया करती थी। किसी को परेशान देखने पर वह हमेशा उसे समझाती और उम्मीद का दामान न छोड़ने की सलाह देती थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Burari death case : spirituality and astrology was Priyanka choice on Facebook