ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : व्यापारी के घर के बाहर खड़ी लग्जरी कार पर अंधाधुंध फायरिंग से सनसनी

दिल्ली : व्यापारी के घर के बाहर खड़ी लग्जरी कार पर अंधाधुंध फायरिंग से सनसनी

राजधानी दिल्ली में 52 वर्षीय व्यापारी की लग्जरी सेडान कार पर गोलियां चलाने का मामला सामने आया है। उत्तर-पश्चिम दिल्ली के प्रीतमपुरा में व्यापारी के घर के बाहर खड़ी गाड़ी पर...

दिल्ली : व्यापारी के घर के बाहर खड़ी लग्जरी कार पर अंधाधुंध फायरिंग से सनसनी
नई दिल्ली, हिन्दुस्तान टीमWed, 20 Feb 2019 01:59 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली में 52 वर्षीय व्यापारी की लग्जरी सेडान कार पर गोलियां चलाने का मामला सामने आया है। उत्तर-पश्चिम दिल्ली के प्रीतमपुरा में व्यापारी के घर के बाहर खड़ी गाड़ी पर एक दूसरी गाड़ी में आए अज्ञात हमलावरों द्वारा मंगलवार दोपहर को गोलियां चलाई गईं। पुलिस ने इस मामले में कहा कि कार के हुड पर कम से कम सात गोलियां चलाई गईं हैं। घटना मंगलवार दोपहर 2 बजे के आसपास हुई। साथ ही यह पूरी वारदात वहां लगे कुछ सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। आपको बता दें कि दिल्ली में जगुआर एक्सई (जिस कार पर गोलियां चलाई गईं) की एक्स शोरूम कीमत लगभग 40 लाख रुपये है।

डिप्टी कमिश्नर (उत्तर पश्चिम) विजयंत आर्या ने कहा कि व्यवसायी इंद्रजीत भाटिया की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 336 और 427 के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि “शिकायतकर्ता ने हमें बताया कि दो अज्ञात लोग बिना नंबर प्लेट की एक सफ़ेद सैंट्रो कार में आए और घर के पास खड़ी कार पर सात गोलियां दाग दीं। हम संदिग्धों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद पूछताछ में गोलीबारी के पीछे का कारण पता चल पाएगा।

केजरीवाल ने PM मोदी से दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की अपील की

पुलिस मामले में व्यक्तिगत दुश्मनी, व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता, और जबरन वसूली के लिहाज से घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें