ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRमिट्टी में मिला दिया; ग्रेटर नोएडा में खूब गरजा बुलडोजर, 5 घंटे तक चला ऐक्शन

मिट्टी में मिला दिया; ग्रेटर नोएडा में खूब गरजा बुलडोजर, 5 घंटे तक चला ऐक्शन

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बुधवार को बिसरख के पास हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया। कार्रवाई में 40 हजार वर्ग मीटर से अधिक जमीन कब्जा मुक्त कराई गई। 5 घंटे तक दनादन चला ऐक्शन।

मिट्टी में मिला दिया; ग्रेटर नोएडा में खूब गरजा बुलडोजर, 5 घंटे तक चला ऐक्शन
Sudhir Jhaहिन्दुस्तान,ग्रेटर नोएडाThu, 15 Feb 2024 11:01 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बुधवार को बिसरख के पास हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया। इस कार्रवाई में 40 हजार वर्ग मीटर से अधिक जमीन कब्जा मुक्त कराई गई।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी हिमांशु वर्मा ने बताया कि कुछ कॉलोनाइजर बिसरख के डूब क्षेत्र में जमीन पर अवैध कब्जा करने की कोशिश कर रहे थे। इसकी शिकायत मिलने पर प्राधिकरण की टीम ने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। करीब पांच घंटे तक यह कार्रवाई चली। 

टीम ने खसरा नंबर 112, 113, 116, 123 और 124 की लगभग 40 हजार वर्ग मीटर जमीन को अतिक्रमण से मुक्त करा लिया। प्राधिकरण की एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग ने चेतावनी दी है कि प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति ने अवैध कब्जे की कोशिश की तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग ने चेतावनी दी कि यदि प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में किसी ने भी अवैध कब्जे की कोशिश की तो उसके खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया जाएगा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने लोगों से अपील की है कि कॉलोनाइजरों के झांसे में आकर अपनी गाढ़ी कमाई ना फंसाएं। ग्रेटर नोएडा के अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति को अवैध निर्माण करने की इजाजत नहीं है। ग्रेटर नोएडा में कहीं भी जमीन खरीदेने से पहले प्राधिकरण से संपर्क कर पूरी जानकारी जरूर हासिल कर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें