ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद: EWS फ्लैट में छोटा गैस सिलेंडर फटने से इमारत ध्वस्त, 5 घायल

गाजियाबाद: EWS फ्लैट में छोटा गैस सिलेंडर फटने से इमारत ध्वस्त, 5 घायल

गाजियाबाद जिले के विजयनगर की सुदामापुरी के एक ईडब्ल्यूएस फ्लैट में गैस सिलेंडर फटने से पूरी इमारत बुरी तह ध्वस्त हो गई। इस हादसे में इमारत के दोनों फ्लैटों में रहने वाले दो परिवारों के पांच...

गाजियाबाद: EWS फ्लैट में छोटा गैस सिलेंडर फटने से इमारत ध्वस्त, 5 घायल
गाजियाबाद | लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 09 Mar 2019 07:17 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद जिले के विजयनगर की सुदामापुरी के एक ईडब्ल्यूएस फ्लैट में गैस सिलेंडर फटने से पूरी इमारत बुरी तह ध्वस्त हो गई। इस हादसे में इमारत के दोनों फ्लैटों में रहने वाले दो परिवारों के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी व एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गए। 

घटना में ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले परिवार में दंपति और उनका बेटा आग से बुरी तरह झुलस गए। वहीं बेटी को हल्की चोटें आई हैं। जबकि फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाले परिवार की महिला ऊपर से गिरने के चलते घायल हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायलों को मलबे से निकाला और इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हादसा पांच किलोग्राम का गैस सिलेंडर फटने से हुआ है। जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि यह हादसा टीवी में धमाका होने के चलते हुआ है।

इस घटना के बाद मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की क्यूआर टीम ने इन फ्लैटों के आसपास बने 20 से अधिक फ्लैटों को खाली करा दिया है। हादसे के कारण बराबर में स्थित एक फ्लैट में भी दरार आ गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें