ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहयात होटल में पूर्व बसपा सांसद के बेटे की गुंडागर्दी, पहले पिस्तौल से डराया फिर कहा- कल देख लूंगा

हयात होटल में पूर्व बसपा सांसद के बेटे की गुंडागर्दी, पहले पिस्तौल से डराया फिर कहा- कल देख लूंगा

राजधानी दिल्ली अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि दिनदहाड़े बैंक पर लूट हो या फिर किसी शख्स से सड़क पर लूट की वारदात को बिना किसी खौफ के अंजाम दे रहे है। ऐसी ही वारदात का एक वीडियो...

हयात होटल में  पूर्व बसपा सांसद के बेटे की गुंडागर्दी, पहले पिस्तौल से डराया फिर कहा- कल देख लूंगा
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तानTue, 16 Oct 2018 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि दिनदहाड़े बैंक पर लूट हो या फिर किसी शख्स से सड़क पर लूट की वारदात को बिना किसी खौफ के अंजाम दे रहे है। ऐसी ही वारदात का एक वीडियो सामने आया है जहां एक शख्स दिल्ली के एक नामचीन होटल में मौजूद सिक्योरिटी के बीच एक कपल को पिस्तौल निकालकर धमकी दे रहा है। ये सारी वारदात होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हालांकि ये अभी तक साफ नहीं हो सका है कि आखिर क्यों ये शख्स इस कपल को धमकी दे रहा है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के वीडियो के मुताबिक, एक शख्स हाथ में पिस्तौल लिए दो एक युवक और युवती को धमकी दे रहा है। इस बीच एक लड़की आती है और पिस्तौल लिए जो शख्स धमकी दे रहा है उसे खींच कर कार की तरफ ले जाती है। हालांकि इस बीच एक दो बार ये युवक दोबारा से उस कपल की तरफ जाता है और पिस्तौल दिखाकर धमकी देता है। इस वीडियों में सुनाई दे रहा है कि ये युवक कार में बैठने के बाद युवक को धमकी देता है कि वह उसे कल देख लेगा। 

यह मामला दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात का है और जो शख्स पिस्तौल लेकर धमकी दे रहा है वह बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा आशीष है। इस मामले में पुलिस आशीष के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। होटल मैनेजर के द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, ये वीडियो 13 अक्टूबर की रात का है जबकि एएनआई के मुताबिक ये वीडियो 14 अक्टूबर का है।

गौरतलब है 13 अक्टूबर को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के छावला इलाके में हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने कॉर्पोरेशन बैंक में धावा बोल दिया था और कैशियर की हत्या कर 10 लाख रुपये लूट ले गए। इस दौरान तीन अन्य लोग भी घायल हो गए थे।  लुटेरे कथित तौर पर बैंक के सुरक्षा गार्ड की बंदूक भी लूट ले गए थे। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में डकैती और हत्या का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने बताया था कि बैंक डकैती में मारे गए कैशियर की पहचान संतोष कुमार (45 साल) के रूप में हुई। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, छावला में खेरा गांव में महज सात मिनट में 3.30 बजे से 3.37 बजे के बीच इस वारदात को अंजाम दिया गया था। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें