ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRभाई बना हैवान, 1500 रुपये के लिए उजाड़ दी बहन की मांग; उधार के पैसे न लौटाने पर जीजा की हत्या

भाई बना हैवान, 1500 रुपये के लिए उजाड़ दी बहन की मांग; उधार के पैसे न लौटाने पर जीजा की हत्या

दिल्ली के नांगलोई में दो दिसंबर को एक शख्स ने उधार लिए 15 सौ रुपये नहीं लौटाने पर अपने जीजा की हत्या कर दी। क्राइम ब्रांच ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

भाई बना हैवान, 1500 रुपये के लिए उजाड़ दी बहन की मांग; उधार के पैसे न लौटाने पर जीजा की हत्या
Praveen Sharmaनई दिल्ली। हिन्दुस्तानMon, 04 Dec 2023 05:54 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली के नांगलोई इलाके में दो दिसंबर को एक शख्स ने उधार लिए 15 सौ रुपये नहीं लौटाने पर अपने जीजा की हत्या कर दी। इस मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्या के आरोपी साले को मुंडका इलाके से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक 40 वर्षीय नरेश परिवार के साथ स्वर्ण पार्क इलाके में रहता था और कूड़ा बीनने का काम करता था। कुछ समय से नरेश की पत्नी बच्चों को लेकर उससे अलग हो गई थी और दूसरे इलाके में रह रही है। दो दिसंबर को पीसीआर से मंगल बाजार स्वर्ण पार्क में हत्या की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां एक कमरे में नरेश का शव खून से लथपथ पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया था।

रिश्तेदार के साथ देखा गया था अंतिम बार : पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि मृतक नरेश को अंतिम बार उसके दोस्त ने रिश्तेदार महेंद्र उर्फ भोला के साथ देखा था। क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस ने 100 से ज्यादा कैमरों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। आरोपी के बारे में सुराग मिलने पर उसे गणपति धर्म कांटा, फिरनी रोड, मुंडका से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

15 सौ रुपये के लिए वारदात को अंजाम दिया

पुलिस की पूछताछ में आरोपी महेंद्र ने बताया कि नरेश ने उससे 15 सौ रुपये उधार लिए थे और वह पैसे नहीं लौटा रहा था। इसके बाद उसने योजना के तहत नरेश के साथ शराब पी और उसके सिर पर ईंट से हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसके बेसुध होने पर वह फरार हो गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें