Bride was shot in legs during wedding in Delhi s Shakarpur - अंजान शख्स ने शादी समारोह में घुसकर दुल्हन को मारी गोली, इलाज करा फिर मंडप में लौटी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंजान शख्स ने शादी समारोह में घुसकर दुल्हन को मारी गोली, इलाज करा फिर मंडप में लौटी

शादी के दौरान दुल्हन पर की गई फायरिंग (Photo : ANI)

राजधानी दिल्ली के शकरपुर इलाके में गुरुवार रात शादी समारोह के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने दुल्हन पर फायरिंग कर दी। इस घटना में गोली दुल्हन के पैर में लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। फायरिंग के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। 

जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात शकरपुर इलाके में हो रही एक शादी में पहुंचे अज्ञात व्यक्ति ने दुल्हन पूजा (19 ) को गोली मार दी। दुल्हन के पैर में गोली लगने से वहां अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। यह घटना तब हुई, जब दुल्हन (पूजा) रात 12.45 बजे शकरपुर सामुदायिक केंद्र में जय माला के लिए स्टेज पर खड़ी थी। गोली लगने के बाद पूजा स्टेज पर गिर गई। 

इसके बाद घायल हालत में दुल्हन को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज कराने के बाद शादी की रस्में फिर से शुरू कराकर शादी संपन्न कराई गई। वही, मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

पीड़ित दूल्हे ने कहा कि पता नहीं गोली मारने वाला व्यक्ति कौन था। गोली उसकी पत्नी के पैरों को छूकर निकल गई। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है।

वहीं, पुलिस उपायुक्त पंकज सिंह ने बताया कि गोली चलाने वाले की पहचान रिंकू के रूप में हुई है। वह गीता कॉलोनी का रहने वाला है। रिंकू को पकड़ने के लिए अभियान जारी है। वह पीड़िता का परिचित है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bride was shot in legs during wedding in Delhi s Shakarpur