DA Image
19 जनवरी, 2020|10:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूल्हे की एक गलती से टूटी शादी, दुल्हन पक्ष को एक लाख रुपये देकर बैरंग लौटी बारात

एक युवक को अपनी एक गलती के कारण इतनी भारी कीमत चुकानी पड़ी कि न केवल उसकी शादी टूट गई, बल्कि हर्जाने के तौर पर दुल्हन पक्ष को एक लाख रूपये भी देने पड़ गए। दरअसल शादी के मंडप में दूल्हे को शराब के नशे में धुत्त देख दुल्हन और उसके परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी एवं मारपीट हो हुई। इसके बाद दुल्हन पक्ष ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस के पहुंचने पर दोनों पक्ष समझौते को राजी हो गए। इसके बाद दूल्हा पक्ष ने दुल्हन पक्ष को एक लाख रुपये का भुगतान किया और बारात बैरंग वापस लौट गई।

लिव इन पार्टनर को मार शव बक्से में छिपाया, 4 माह पहले ही लिया था कमरा

गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाने की पूजा कॉलोनी में सोमवार रात नौ बजे एक युवती की बारात रोहिणी दिल्ली से आई थी। धूमधाम के साथ चढ़त के बाद रात 11 बजे बारात दुल्हन के घर पहुंच गई, अधिकांश बारातियों ने खाना भी खा लिया था। चढ़त के दौरान दूल्हे के दोस्तों ने उसे इतनी शराब पिला दी कि वह जयमाला के समय ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। दूल्हे को नशे में झूमता देख दुल्हन पक्ष ने उसे शराबी घोषित करते हुए शादी से इनकार कर दिया। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी हुई और मारपीट हुई।

इसके बाद दुल्हन पक्ष ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को मौके पर बुला लिया। पुलिस के पहुंचने पर दोनों पक्ष समझौते के लिए राजी हो गए। दुल्हन पक्ष ने शादी से साफ इनकार करते हुए शादी समारोह में खर्च हुए पांच लाख रुपये की मांग की। घंटों की जद्दोजहद के बाद सुबह पांच बजे दोनों के बीच एक लाख रुपये में समझौता हुआ। दूल्हा पक्ष ने एक लाख रुपये का भुगतान किया और बारात बैरंग वापस लौट गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bride refused to marry with drunken groom in Ghaziabad Tronica City