DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तलाकशुदा महिला टीचर की हत्या के बाद फिल्म देखने को नोएडा गया था प्रेमी

तलाकशुदा महिला टीचर की हत्या करने के बाद आरोपी प्रेमी फिल्म देखने के लिए नोएडा गया था। इसके बाद उसके शव को छिपाने के लिए ब्रांडेड कंपनी का बैग खरीदा और उसे लेकर सोसाइटी में पहुंचा। यहां से वह शव को बैग में रखकर मुरादनगर व मसूरी गंगनहर के बीच पहुंचा और शव को नहर के किनारे कीचड़ में डाल दिया। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया था।

कविनगर थाना के एक स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर 08 मार्च को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई थी। महिला टीचर के हत्यारोपी प्रेमी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपने जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि मृतका उस पर जबरन शादी का दबाव बनाने लगी थी। जबकि उसने 9 माह पूर्व शुरू हुए प्रेम प्रसंग के दौरान ही साफ कर दिया था कि वह उससे शादी नहीं कर सकता। लेकिन चंद महीनों के संबंधों में ही वह उसे रेप के झूठे मामले में जेल भिजवाने की धमकी देने लगी थी। 08 मार्च को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद उसने शिक्षिका की हत्या कर शव को मुरादनगर-नाहल रोड पर गंगनहर के किनारे झाड़ियों में ठिकाने लगा दिया।

पुलिस का कहना है कि महिला टीचर का गला दबाने के बाद दीपक को उसके मरने का यकीन नहीं था। वह उसे बेहोशी की हालत में ही छोड़कर नोएडा चला गया था। जहां उसने अपने दोस्त के साथ मूवी देखी और अगले दिन दोपहर को अपने फ्लैट पर लौटा तो उसे अपने किए पर अफसोस हुआ। इसके बाद वह मॉल से एक बड़ा बैग खरीदकर लाया और उसमें महिला टीचर की लाश रखकर झाड़ियों में फेंक आया था।

वीडियो फुटेज ने खोला राज

 

दीपक की तलाकशुदा शिक्षिका से 9 माह पूर्व मुलाकात हुई थी। उन दोनों की मुलाकात स्कूल के पीटीआई ने कराई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया और वह दीपक द्वारा राजनगर एक्सटेंशन स्थित एक सोसाइटी में लिए गए किराए के फ्लैट में मिलने लगे थे। पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए थे। इसके बाद शिक्षिका दीपक पर शादी का दबाव बनाने लगी थी। 10 मार्च को पुलिस ने दीपक से थाने पर पूछताछ की लेकिन आरोपी ने कुछ नहीं बताया। इसके बाद जब पुलिस ने जब उसके खिलाफ सीसीटीवी फुटेज के साक्ष्य एकत्र कर दोबारा पूछताछ की तो साक्ष्यों को देखकर वह टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

दोनों की उम्र में बड़ा अंतर

शिक्षिका की उम्र करीब 40 साल थी। कुछ दिनों पूर्व ही उसका पति से कोर्ट के जरिये तलाक हुआ था। उसे हर्जाने के रूप में 25 लाख रुपये मिले थे। वहीं दीपक की उम्र 25 साल है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Boyfriend had gone noida to see movie after woman teacher murder