ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRअरिहंत आर्डन सोसाइटी मर्डर केस : आरोपी गिरफ्तार, फ्रेंडशिप ऐप पर हुई थी दोस्ती, पैसे के लिए कर रहा था ब्लैकमेल

अरिहंत आर्डन सोसाइटी मर्डर केस : आरोपी गिरफ्तार, फ्रेंडशिप ऐप पर हुई थी दोस्ती, पैसे के लिए कर रहा था ब्लैकमेल

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हुई एक विवाहित महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राघव बताया जा रहा है। राघव और महिला की दोस्ती लाइक...

अरिहंत आर्डन सोसाइटी मर्डर केस : आरोपी गिरफ्तार, फ्रेंडशिप ऐप पर हुई थी दोस्ती, पैसे के लिए कर रहा था ब्लैकमेल
ग्रेटर नोएडा | संवाददाता Fri, 06 Mar 2020 10:58 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हुई एक विवाहित महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राघव बताया जा रहा है। राघव और महिला की दोस्ती लाइक ऐप पर हुई थी। पुलिस ने बताया कि प्रेमी महिला को ब्लैकमेल कर उससे रकम वसूलता था। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को बिसरख थाना क्षेत्र की अरिहंत आर्डन सोसाइटी स्थित एक बंद फ्लैट में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित करने के बाद पुलिस ने प्रथम दृष्टया किसी करीबी द्वारा हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की थी। महिला का पति एनटीपीसी में डीजीएम के पद पर कार्यरत है। 

डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अरिहंत आर्डन सोसाइटी के एक बंद फ्लैट से खून बाहर आ रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा खोला। अंदर एक महिला खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। मृतका की पहचान नीरजा चौहान के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार फ्लैट में किसी तरह की लूट अथवा चोरी के संकेत नहीं मिले हैं। किसी तरह की दुष्कर्म अथवा इस तरह के किसी प्रयास की भी बात प्रकाश में नहीं आ रही थी। डीसीपी के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या के कारणों का पता चलेगा।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें