ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : शादीशुदा प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

दिल्ली : शादीशुदा प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

अवैध संबंध का अंत आखिरकार बुरा ही होता है। ऐसा ही एक मामला यमुनापार के न्यू अशोक नगर इलाके में देखने को मिला, जहां अपने पति को छोड़कर आई महिला की उसके ही प्रेमी ने गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद...

दिल्ली : शादीशुदा प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
प्रमुख संवाददाता,नई दिल्लीTue, 13 Mar 2018 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

अवैध संबंध का अंत आखिरकार बुरा ही होता है। ऐसा ही एक मामला यमुनापार के न्यू अशोक नगर इलाके में देखने को मिला, जहां अपने पति को छोड़कर आई महिला की उसके ही प्रेमी ने गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद प्रेमी ने भी खुद शामली इलाके में ट्रेन के आगे कूदकर उसने खुदकुशी कर ली। प्रेमी व प्रेमिका दोनों ही शादीशुदा थे। सुसाइड नोट में सनकी प्रेमी ने लिखा है कि उसे शक था कि प्रेमिका के किसी और भी युवक  से संबंध हैं। इस कारण उसने उसकी हत्या कर दी। नोट में यह भी लिखा है कि हालांकि वारदात को अंजाम देने के बाद उसे अफसोस होने लगा तो उसने खुद भी खुदकुशी कर ली। 

इनकी पहचान मोनिका (25)  और पवन (28)  के रूप में हुई है। मोनिका का शव मंगलवार को न्यू अशोक नगर के हरिजन बस्ती से बरामद हुआ, जबकि दीपक का शव शामली रेलवे ट्रैक पर सोमवार को मिला था। दिल्ली पुलिस व शामली पुलिस दोनो ही मामले की जांच में जुटी हुई हैं। दोनो पुलिस टीम एक दूसरे से सूचनाएं साझा कर रहे हैं। इस मामले में दोनों ही के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। 

20 पन्ने का सुसाइड नोट बरामद

उसके पास से 20 पन्नों का एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने अपनी प्रेमिका की हत्या करने की बात लिखी है। उसने यह साफ किया है कि वह उसे काफी प्रेम करता था लेकिन पिछले दिनों उसे यह शक हुआ कि किसी और युवक से भी उसके रिश्ते हैं। इसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी। बहरहाल पुलिस इस मामले जांच कर रही है।

मंगलवार को मिली घटना की सूचना

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब 11 बजे हरिजन बस्ती से सूचना मिली कि एक घर से काफी दुर्गंध आ रही है। मौके पर पुलिस पहुंची तो एक महिला का शव सड़ी गली हालत में बरामद हुआ। मृतका की पहचान मोनिका के रूप में हुई है। वह 9 मार्च से लापता थी। सीलमपुर थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज थी। वहीं पवन मूलरूप से लोनी गाजियाबाद का रहना वाला था। वह भी शादीशुदा था। वह हरिजन बस्ती स्थित एक मकान में किराये पर रहता था।

बहाने से ससुराल से निकली थी महिला

पुलिस की अब तक की जांच में यह बात सामने आ रही है कि मोनिका 9 मार्च को अपने ससुराल से यह कहकर निकली थी कि वह आधार कार्ड बनवाने जा रही है, लेकिन इसके बाद वह घर ही नहीं लौटी। अगले दिन परिजनों की शिकायत पर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई। आशंका जताई जा रही है कि पवन ने उसे अपने पास बुलाया होगा और उसे मौत के घार उतार दिया। 

तीन बच्चों की मां थी

महिला पुलिस के मुताबिक मोनिका अपने ससुराल के साथ न्यू सीलमपुर इलाके में रहती थी। उसकी 2010 में दीपक कुमार उर्फ सोनू नामक युवक से शादी हुई थी। मोनिका तीन बच्चों की मां थी। उसकी दो बेटियां और एक बेटा है। पुलिस की मानें तो पिछले काफी समय से मोनिका अपने प्रेमी पवन से भी मिलती थी। 

शादी के बाद पवन से मिली थी महिला

शादी के बाद मोनिका की पवन से मुलाकात हुई थी। दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया था। इसी साल 6 जनवरी को पवन ने दिल्ली में हरिजन बस्ती में कमरा किराए पर लिया था। दोनों अक्सर यहां मिलते थे। पवन की मौत खबर उसके परिवार वालों को सोमवार को ही मिल गई थी। लेकिन मोनिका की मौत का पता मंगलवार को चला।

सदमे में है दोनों का परिवार

मोनिका व पवन के परिजन दोनों की मौत की खबर सदमे में है। मोनिका के पति दीपक को जहां अपने बच्चों की चिंता सता रही है, वहीं पवन के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जांच में यह भी पता चला कि पवन ने 9 मार्च को मोनिका की हत्या कर दी। उसके बाद वह कमरे में ताला लगाकर चला गया था।

ये भी पढ़ें : शादीशुदा शख्स से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का मिला खौफनाक अंजाम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें