ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRमाहौल बिगाड़ने की साजिश! गाजियाबाद की मस्जिद में जूते पहनकर घुस गए लड़के

माहौल बिगाड़ने की साजिश! गाजियाबाद की मस्जिद में जूते पहनकर घुस गए लड़के

टीला मोड़ थाना क्षेत्र में मस्जिद में जूते पहनकर घुसे दूसरे समुदाय के दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक्स पर युवकों का वीडियो डालकर गाजियाबाद पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी।

माहौल बिगाड़ने की साजिश! गाजियाबाद की मस्जिद में जूते पहनकर घुस गए लड़के
Sudhir Jhaहिन्दुस्तान,गाजियाबादTue, 27 Feb 2024 12:23 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र में मस्जिद में जूते पहनकर घुसे दूसरे समुदाय के दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर युवकों का वीडियो डालकर गाजियाबाद पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई थी, जिसके आधार पर छानबीन कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि अन्नु चौधरी और दक्ष चौधरी को गिरफ्तार किया गया है। दोनों गरिमा गार्डन स्थित मदीना मस्जिद में घुस गए थे, जिसका एक वीडियो लोगों ने सोमवार को एक्स पर डाला था। लोगों ने मस्जिद में गैर सामुदायिक लोगों के घुसने और मस्जिद में जूते पहनकर प्रवेश करने को लेकर नाराजगी जताई थी।

एसीपी शालीमार गार्डन ने कहा कि सोमवार को को यह सूचना मिली थी कि थाना टीलामोड़ के गरिमा गार्डन स्थित मदीना मस्जिद में कुछ गैर सामुदायिक लड़के जूते पहनकर प्रवेश कर गए। सूचना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल जांच कराई गई तो इसमें सत्यता पाई गई। उक्त प्रकरण में तत्काल अभियोग पंजीकृत करते हुए छानबीन शुरू की गई। सुबह दोनों अभियुक्तों को गरिमा गार्डन से गिरफ्तार कर लिया गया है। अग्रिम आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें