DA Image
12 नवंबर, 2020|8:55|IST

अगली स्टोरी

घायल शख्स की मदद करने पर नाबालिग को गोलियों से भूना, जानें पूरा मामला

shot dead

एक नाबालिग को घायल की मदद करना बहुत भारी पड़ गया। इससे गुस्साएं बदमाशों ने गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी। वारदात आदर्श नगर इलाके में हुई।

पुलिस ने मंगलवार सुबह इस मामले में पांच आरोपियों को धर दबोचा। आरोपियों ललित, रंजित, विशाल और नरेश के पास से पुलिस ने तमंचे बरामद हुए हैं। पांचवां आरोपी नाबालिग है। पुलिस के मुताबिक, आदर्श अपनी दादी के साथ मुकुंदपुर में रहता था। उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह किराने की दुकान चलाता था। सोमवार को वह रिश्तेदार की जन्मदिन की पार्टी में आदर्श नगर के लालबाग गया था। देर रात वह घर जा रहा था तो आरोपियों ने उस पर फायरिंग कर दी। आदर्श को 8 गोलियां लगीं, जिससे उसकी मौत हो गई।

भलाई के बदले मौत मिली

पुलिस की जांच में सामने आया कि मुकुंदपुर में बौना गैंग सक्रिय है। बौना गैंग ने 10 अक्टूबर को एक युवक को गोली मार दी थी। घायल युवक को सड़क पर पड़ा देख वहां से गुजर रहे आदर्श ने उसे अस्पताल पहुंचाया था। इससे बदमाश उससे खफा थे।

तस्करों ने हत्या कराई

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि मुकुंदपुर में कुछ लोग नशे का कारोबार करते हैं। आदर्श उनका विरोध करता था। इन लोगों ने आदर्श पर पहले भी कई बार हमले कराए थे। इन्होंने ही उसकी हत्या कराई है।

फूफा व भाई सालों तक किशोरी से करते रहे गैंगरेप, फिर बुआ ने किया ये काम

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bona Gang ne ghayal yuvak ki madad karne par nabalig ko goliyon se bhoona