DA Image
8 जुलाई, 2020|5:14|IST

अगली स्टोरी

गाजियाबाद : बॉलीवुड अभिनेत्री मन्नत के साथ घर में घुसकर मारपीट, जानिए कारण

बॉलीवुड अभिनेत्री मन्नत के साथ गाजियाबाद स्थित राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में मारपीट का मामला सामने आया है। मन्नत यहां अपने पति के साथ राजनगर एक्सटेंशन स्थित ऑफिसर सिटी में रहती हैं और मुंबई में काम करती हैं। मन्नत की शिकायत पर सिहानी गेट थाना पुलिस ने मेरठ के रहने वाले आरोपी मन्नू त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी गई तहरीर में अभिनेत्री ने बताया कि आरोपी मन्नू त्यागी ने करीब दो साल पहले उन्हें भरोसा दिया था कि वह उन्हें फिल्मों में काम दिलाएगा। इसी भरोसे के साथ आरोपी ने उनसे 12 लाख 50 हजार रुपये भी ले लिए, लेकिन काफी समय बीत जाने के बावजूद न तो उसे काम दिलाया और ना ही पैसा वापस किया। इसके बाद उन्होंने मन्नू के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया था।

इधर, जैसे ही आरोपी को पता चला कि उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है तो आरोपी पहले तो उनके सामने गिड़गिड़ाता रहा कि मुकदमा वापस ले लो, लेकिन जब उन्होंने मना कर दिया तो वह शनिवार देर रात उनके राजनगर एक्सटेंशन स्थित घर पहुंच गया। इसके बाद आरोपी ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए फ्लैट में घसीटकर पिटाई की। शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए, जिन्हें देखकर आरोपी उन्हें धमकी देते हुए फरार हो गया।

सिहानी गेट थाना प्रभारी गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जरूरी पूछताछ के बाद रविवार को उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Actress Mannat thrashed into her house in Ghaziabad s Rajnagar Extension