DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजियाबाद : अज्ञात बदमाशों ने की युवक की गला रेतकर हत्या

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि नंदग्राम स्थित कृष्णा कुंज कॉलोनी में रहने वाले भारत उर्फ बॉबी की सुबह उसके घर में गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, सिहानी गेट के थाना प्रभारी निरीक्षक संजय पाण्डे ने बताया कि घटना की विभिन्न पहलुओं से जांच की जा रही है। आसपास के लोगों से भी इस संबंध में पूछताछ की गई है। हत्यारों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

कार की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत, एक अन्य घायल

वहीं, गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र में एक कार ने बुधवार रात बाइक सवार दो व्यक्तियों को रौंद दिया जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना प्रभारी निरीक्षक गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि रामकिशन (30) और अजयपाल (32) किसी जरूरी काम से बाइक से गाजियाबाद जा रहे थे कि इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे दोनों घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां रामकिशन की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार जब्त करके चालक की तलाश शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Body of man found dead with throat slit in Ghaziabad