ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली: एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने DU छात्रा के चेहरे पर छह बार मारा ब्लेड

दिल्ली: एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने DU छात्रा के चेहरे पर छह बार मारा ब्लेड

एकतरफा प्यार किस हद तक जा सकता है इसका अंदाजा आप दिल्ली में हुई इस घटना से लगा सकते हैं। दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने शनिवार को डीयू छात्रा पर ब्लेड से हमला कर दिया।...

दिल्ली: एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने DU छात्रा के चेहरे पर छह बार मारा ब्लेड
नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाताMon, 25 Feb 2019 10:31 AM
ऐप पर पढ़ें

एकतरफा प्यार किस हद तक जा सकता है इसका अंदाजा आप दिल्ली में हुई इस घटना से लगा सकते हैं। दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने शनिवार को डीयू छात्रा पर ब्लेड से हमला कर दिया। आरोपी ने पीड़िता के चेहरे पर करीब आधा दर्जन वार किए। पीड़िता परिवार के साथ मंगोलपुरी पी ब्लॉक में रहती है। वह डीयू से पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही है। शनिवार रात 8.30 बजे वह अपने घर से करीब 150 मीटर दूर स्थित दुकान से सामान लेकर लौट रही थी। इस दौरान आरोपी राहुल उर्फ भोला ने उसे रोक लिया। आरोपी उसके साथ सरेराह छेड़छाड़ करने लगा। इस पर युवती ने शोर मचा दिया तो वहां भीड़ जमा हो गई। मगर आरोपी ने भीड़ के सामने ही उसपर ब्लेड से हमला कर दिया। उसने युवती के चेहरे पर आधा दर्जन वार किए और फरार हो गया। मामले की जानकारी जब युवती के घरवालों को हुई तो वह मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए। छात्रा के चेहरे पर कई टांके आए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मगर आरोपी राहुल की तलाश की जा रही है।

सरेआम छात्रा को ब्लेड मारे, तामशबीन बनी रही भीड़ 
मंगोलपुरी में सरेराह तमाम लोगों की मौजूदगी में एक सिरफिरे आशिक ने डीयू की छात्रा के चेहरे पर ब्लेड से ताबड़तोड़ वार किए, मगर भीड़ तामशबीन बनकर खड़ी रही। दरअसल जब आरोपी राहुल ने उसे रास्ते में रोका तो छात्रा ने शोर मचा दिया। शोर की आवाज सुनकर वहां कई लोग जमा हो गए। किसी ने किसी तरह की रोकाटोकी नहीं की और उसने सबके सामने छात्रा को लहूलुहान कर दिया। वारदात रोकने के लिए कोशिश करना तो दूर। किसी ने घायल युवती को अस्पताल पहुंचाने के लिए भी कुछ नहीं किया। छात्रा ने ही फोन कर अपने घरवालों को बुलाया। वह आए और उसे अस्पताल ले गए। बताया जा रहा है कि आरोपी छात्रा को काफी समय से परेशान कर रहा था। उसका आपराधिक रिकॉर्ड भी है।

गाजियाबाद : 18 फरवरी से गायब बच्चों के शव नाले से मिले, बवाल

कई वर्षों से परेशान कर रहा था-
पीड़िता के परिजनों की मानें तो आरोपी वर्ष 2011 से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। बेटी ने परिजनों से राहुल की शिकायत की थी। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने राहुल के घरवालों से उसकी शिकायत की। तब राहुल के परिजनों ने पीड़ित पक्ष से माफी मांग ली थी। मगर इसी बीच आरोपी राहुल और उसके भाई को हत्या के मामले में पुलिस ने जेल भेज दिया था। जेल से बाहर आने के बाद वह फिर से पीड़िता को परेशान करने लगा। वारदात वाले दिन भी आरोपी दोपहर से ही पीड़िता की गली के चक्कर लगा रहा था। वहीं, पहले राहुल का परिवार भी मंगोलपुरी में ही रहता था, मगर दोनों बेटों के जेल जाने के बाद उसका परिवार मंगोलपुरी से अपना घर बेचकर चला गया था।  

जीजा की हत्या कर दी थी-
आरोपी पर वर्ष 2012-13 में अपने ही जीजा की हत्या करने का आरोप है। दरअसल, आरोपी की बहन ने परिजनों की मर्जी के खिलाफ अपने दोस्त के साथ लव मैरिज की थी। मगर आरोपी और उसका परिवार इस शादी के खिलाफ थे। इसी बात पर आरोपी और उसके भाई ने मिलकर बहन के सामने ही उसके पति की हत्या कर दी थी।

पैसों की तंगी से जूझ रहे पिता से 6 साल के बेटे ने मांगा दूध, की हत्या

पहले भी ऐसी वारदातें-
23 जुलाई, 2018 : तिलक नगर में शादी से इंकार करने पर सनकी आशिक ने युवती के चेहरे पर ब्लेड से ताबड़तोड़ वार किए 
5 जुलाई, 2017 :  यमुनापार के मानसरोवर पार्क में युवक ने सरेआम युवती पर चाकू से आठ बार वार किए, लेकिन किसी ने भी उसे नहीं बचाया
19, अक्तूबर, 2017 : नजफगढ़ में शादी से इंकार करने पर युवती को शोहदे ने सरेआम चाकू से नौ बार गोदा
18 सितंबर 2016 : इंद्रपुरी में सनकी ने एकतरफा प्यार में महिला को 100 मीटर दौड़ाते हुए चाकू से 20 से ज्यादा बार किए 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें