ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRBJP रविवार को हरियाणा में करेगी वचुर्अल रैली, एक लाख कार्यकर्ता लेंगे भाग

BJP रविवार को हरियाणा में करेगी वचुर्अल रैली, एक लाख कार्यकर्ता लेंगे भाग

कोरोना संकट के बीच भी जनता से जुड़े रहने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) अब वर्चुअल रैली का सहारा ले रही है। बिहार और दिल्ली के बाद रविवार 14 जून को हरियाणा के सोनीपत में वर्चुअल रैली...

BJP रविवार को हरियाणा में करेगी वचुर्अल रैली, एक लाख कार्यकर्ता लेंगे भाग
सोनीपत। एजेंसीSat, 13 Jun 2020 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संकट के बीच भी जनता से जुड़े रहने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) अब वर्चुअल रैली का सहारा ले रही है। बिहार और दिल्ली के बाद रविवार 14 जून को हरियाणा के सोनीपत में वर्चुअल रैली की जाएगी।  

सोनीपत जिले की राई विधानसभा सीट से BJP विधायक मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि 14 जून रविवार को होने वाली पार्टी की प्रदेश स्तरीय वचुर्अल रैली को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पार्टी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन सम्बोधित करेंगे।

बड़ौली ने शनिवार को यहां रैली की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस रैली में अपने मोबाइल फोन, लैपटॉप तथा कम्प्यूटर के माध्यम से पार्टी के एक लाख कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। उन्होंने बताया कि रैली में उपरोक्त वक्ताओं के अलावा कुछ अन्य नेता भी शिरकत करेंगे। उन्होंने दावा किया कि यह वचुर्अल रैली अपने आप में एक रिकॉर्ड होगी। 

पार्टी विधायक ने कहा कि यह वचुर्अल रैली एक प्रकार से केंद्र सरकार की डिजिटल इंडिया मुहिम को भी बढ़ावा देगी जो इंटरनेट के माध्यम से आयोजित की जा रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के द्वितीय शासनकाल का एक वर्ष पूरा हो रहा है, ऐसे में रैली के माध्यम से सरकार अपने एक वर्ष की उपलब्धियों का लेखा-जोखा प्रस्तुत करेगी।

साथ ही भविष्य की योजनाओं की जानकारी भी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि वचुर्अल रैली के आयोजन लिए जोरदार तैयारियां की गई हैं। उन्होंने इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को कोरोना वायरस को लेकर भी जरूरी हिदायतें दीं और कहा कि रैली के माध्यम से कोरोना वायरस से बचाव का संदेश भी दिया जाएगा।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें