ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRगोली मारो और भाग जाओ AAP की पुरानी आदत, आतिशी को मिले कोर्ट के समन पर क्या बोली BJP

गोली मारो और भाग जाओ AAP की पुरानी आदत, आतिशी को मिले कोर्ट के समन पर क्या बोली BJP

बीजेपी नेता बांसुरी स्वराज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पर AAP पर निशाना साधा और कहा कि वह बार-बार बीजेपी पर इस तरह के घिनौने आरोप नहीं लगा सकते। 

गोली मारो और भाग जाओ AAP की पुरानी आदत, आतिशी को मिले कोर्ट के समन पर क्या बोली BJP
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 May 2024 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

बीजेपी पर खरीद फरोख्त का आरोप लगाने को लेकर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी को समन भेजा है। बीजेपी मीडिया प्रमुख प्रीण शंकर ने उनके खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया था। कोर्ट ने इसी मामले में उन्हें समन भेजा है। इस मामले पर अब बीजेपी का बयान सामने आया है। बीजेपी नेता बांसुरी स्वराज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि वह बार-बार बीजेपी पर इस तरह के आरोप नहीं लगा सकते। 

बांसुरी स्वराज ने कहा, दिल्ली बीजेपी ने चैलेंज किया था कि आम आदमी पार्टी नाम लें। लेकिन ना अरविंद केजरीवाल सामने आए और ना ही आतिशी सामने आए। इसके बाद आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और फिर बिना किसी सबूत और तथ्य के  ऑपरेशन लोटस जैसा घिनौना आरोप बीजेपी का आरोप लगाया। इसके बाद प्रवीण शंकर कपूर ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया। उन्होंने आम आदमी पार्टी को संदेश देते हुए कहा, यह जो आप बार-बार अस्तया का सहारा ले जाते हैं और आपको लगता है कि आपकी जवाबदेही नहीं बनती,  यह सरासर गलत है। इस देश में एक न्याय प्रणाली है। आप बार-बार बीजेपी पर मानहानिकारक बयान नहीं दे सकते। 

'यह झूठे आरोप लगाचे गैं और सोचते हैं कुछ नहीं होगा'

उन्होंने कहा, अगर आपको लगता है कि मनगढ़ंत आरोप लगाकर कुछ होगा नहीं, यह बिल्कुल गलत है। आतिशी जी को अब कोर्ट के समक्ष आकर अपना पक्ष रखना ही पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा, गोली मारो और भाग जाओ AAP की पुरानी आदत है। वे झूठे आरोप लगाते रहते हैं और सोचते हैं कि इसका कोई नजीता नहीं होगा। राउज एवेन्यू ने मानहानि मामले में आतिशी जी को 29 जून को तलब किया है। अब उन्हें अपने 27 जनवरी 2024 के ट्वीट और 2 अप्रैल को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी पर लगाए गए आरोपों पर स्पष्टीकरण देना होगा, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें बीजेपी में शामिल होने का ऑफर मिला था।'

29 जून को पेशी

प्रवीण शंकर ने आतिशी के खिलाफ मानहानि का केस करते हुए कहा है कि आतिशी ने बीजेपी पर ऑपरेशन लोटस का जो आरोप लगाया है, वो बिल्कुल गलत है। इसी मामले में कोर्ट ने आतिशी को समन भेजा है और 29 जून को पेश होने के लिए कहा है।