ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR'सीलिंग पर तमाशा बंद कर लोगों को राहत देने के लिए अध्यादेश लाए भाजपा'

'सीलिंग पर तमाशा बंद कर लोगों को राहत देने के लिए अध्यादेश लाए भाजपा'

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीलिंग को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के...

'सीलिंग पर तमाशा बंद कर लोगों को राहत देने के लिए अध्यादेश लाए भाजपा'
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 Nov 2018 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीलिंग को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के खिलाफ अवमानना कार्यवाही रद्द किए जाने के बाद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि कि सीलिंग के मुद्दे पर भाजपा को अपना तमाशा बंद कर लोगों को राहत देने के लिए अध्यादेश लाना चाहिए।

केजरीवाल की यह टिप्पणी, गत सितंबर में दिल्ली के गोकलपुरी इलाके में पूर्वी दिल्ली नगर निगम (ईडीएमसी) द्वारा एक व्यवसायिक परिसर पर लगाई गई सील को तोड़ने के मामले में भाजपा सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट द्वारा अवमानना कार्यवाही रद्द किए जाने के बाद आई।

सीलिंग: SC से मनोज तिवारी को बड़ी राहत, कार्रवाई करने से किया इंकार

हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने अदालत के आदेश पर बनी मॉनिटरिंग कमेटी पर गलत आरोप लगाने को लेकर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष की निंदा की और कहा कि इससे पता चलता है कि वह कितना नीचे गिर सकते हैं।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ''भाजपा को सीलिंग के मुद्दे पर तमाशा बंद करना चाहिए और यथास्थिति बनाए रखने तथा लाखों लोगों को राहत प्रदान करने के लिए तत्काल अध्यादेश लाना चाहिए।'' 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें