ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR'सवाल पूछने वालों के जेल भेज रही BJP', हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर सौरभ भारद्वाज का निशाना

'सवाल पूछने वालों के जेल भेज रही BJP', हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर सौरभ भारद्वाज का निशाना

हेमंत सोरेन पर ईडी की कार्रवाई पर जारी अपने बयान में सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आज पूरे देश में दो हेमंत की बात हो रही है। एक हेमंत सोरेन और एक हेमंत बिस्व शर्मा।

'सवाल पूछने वालों के जेल भेज रही BJP', हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर सौरभ भारद्वाज का निशाना
Swati Kumariहिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 01 Feb 2024 06:16 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के पूर्व मुख्यंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित केंद्र सरकार पर हमला बोला है। आप नेता व दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा की यह लड़ाई भ्रष्टाचार से नहीं है बल्कि राजनीतिक लड़ाई है। वह सवाल पूछने वालों को जेल भेज रही है। आने वाले दिनों में विपक्ष के कई बड़े नेता अभी और जेल भेजे जाएंगे। 

हेमंत सोरेन पर ईडी की कार्रवाई पर जारी अपने बयान में सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आज पूरे देश में दो हेमंत की बात हो रही है। एक हेमंत सोरेन और एक हेमंत बिस्व शर्मा। दोनों पर ही भाजपा के नेताओं ने भ्रष्टाचार के बड़े इल्जाम लगाएं। एक हेमंत बिस्व शर्मा कांग्रेस में हुआ करते थे, जो अब भाजपा में है और असम के मुख्यमंत्री है। अब भाजपा उनके ऊपर कोई इल्जाम नहीं लगाती है। दूसरे हेमंत सोरेन वो है जिन्होंने भाजपा  आगे हार नहीं मानी, डरे नहीं, झुके नहीं, लड़ते रहे और आज भाजपा शासित केंद्र सरकार ने जेल भेज दिया है। 

उन्होंने कहा कि ऐसे दर्जनों नेता है जिनके बारे में भाजपा नेताओं ने कहा कि ये जेल जाएंगे। चाहे वह अजीत पवार हो, प्रफुल्ल पटेल हो, शुभेन्दू अधिकारी हो नारायण राणे हो या छगन भुजबल हो। ये वो है जिन्हें भाजपा भ्रष्टाचारी कहती थी, लेकिन आज जब वो भाजपा के साथ खड़े हो गए तो भाजपा की सरकारों में मंत्री, मुख्यमंत्री बन गए। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाना भी बंद कर दिया। क्या यह भाजपा की भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई है। भाजपा की यह भ्रष्टाचार से लड़ाई नहीं है बल्कि राजनीतिक लड़ाई है। जो लोग भाजपा से सवाल पूछ रहे है उन्हें जेल भेजा जा रहा है। आने वाले दिनों में कई बड़े नेताओं को भाजपा की सरकार जेल भेजेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें