ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसेना नहीं, राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रही है भाजपा : महेश शर्मा

सेना नहीं, राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रही है भाजपा : महेश शर्मा

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने गुरुवार को स्पष्ट किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा चुनावों में सेना के नाम पर नहीं बल्कि राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रही है। शर्मा यहां सेक्टर 15-ए में वोट...

सेना नहीं, राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रही है भाजपा : महेश शर्मा
नोएडा | एजेंसीThu, 11 Apr 2019 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने गुरुवार को स्पष्ट किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा चुनावों में सेना के नाम पर नहीं बल्कि राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रही है। शर्मा यहां सेक्टर 15-ए में वोट डालने के बाद संवाददाताओं से बात कर रहे थे।

यह पूछने पर कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रवाद के लिए विकास का अपना पुराना मुद्दा क्यों छोड़ दिया, उन्होंने कहा, “कौन कहता है कि मोदी जी सेना के नाम पर वोट मांग रहे हैं। बिल्कुल नहीं।”

LIVE UPDATES : गौतमबुद्धनगर जिले में दोपहर 1 बजे तक हुआ 40.41% मतदान

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, उन्होंने कहा कि हम राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रहे हैं। हमारे लिए देश पहले है। अन्य लोगों के लिए परिवार और वंश पहले आता है। महेश शर्मा ने कहा कि यह चुनाव एक सांसद या मंत्री नहीं बल्कि प्रधानमंत्री चुनने का है जो भारत की सीमाओं को सुरक्षित कर सकता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी में भारत का पूरा विश्वास है। उन्होंने देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है और दुनियाभर में इसकी छवि बदल दी है।

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा)-बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन पर हमला करते हुए महेश शर्मा ने कहा कि बुआ-भतीजा (मायावती-अखिलेश) कुल 80 लोकसभा सीटों में से 72 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। बिना सांसदों वाली पार्टियों के नेता प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं।

LIVE UPDATES : वेस्ट यूपी की 8 लोकसभा में 1 बजे तक हुए मतदान में गाजियाबाद फिसड्डी

उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट से दूसरी बार सांसद बनने के लिए उम्मीदवार शर्मा का सामना सपा-बसपा-रालोद के गठबंधन प्रत्याशी बसपा के सतवीर, कांग्रेस के अरविंद कुमार सिंह के अलावा दो निर्दलीय उम्मीदवारों समेत 10 और उम्मीदवारों से है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें