DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 : विधानसभाओं के लिए BJP के प्रभारी नियुक्त

bjp

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 की तैयारियों गति देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सभी 90 विधानसभाओं में प्रभारी तय कर दिए हैं। इन विधानसभा प्रभारियों के नामों का ऐलान चंडीगढ़ में भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के बाद किया गया। प्रदेश में अक्टूबर महीने में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस बार भाजपा ने चुनाव में 75 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। 2014 के चुनाव में भाजपा ने 47 सीटें पर कब्जा जमाया था।

गुरुग्राम जिले में भाजपा ने गुरुग्राम विधानसभा का प्रभारी राजेन्द्र यादव को बनाया है। पटौदी के प्रभारी सुमेर सिंह तंवर, बादशाहपुर के हंसराज कसाना, सोहना के प्रभारी सुभाष सिंगला होंगे। गुरुग्राम से सटे मेवात जिले में नूंह विधानसभा का प्रभारी कमल प्रकाश सैनी, पुन्हाना की जिम्मेदारी राजकुमार गर्ग और फिरोजपुर झिरका की जिम्मेदारी नरेंद्र पटेल को दी गई है।

फरीदाबाद जिले में पृथला विधानसभा का प्रभारी मान सिंह, एनआईटी के वजीर सिंह डागर, बडखल के मदन पुजारा, बल्लभगढ़ के मूलचंद्र मित्तल, फरीदाबाद के राजकुमार वोहरा और तिगांव की जिम्मेदारी सुरेंद्र जांगड़ा को सौंपी गई है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए आचार संहिता 12 सितंबर के बाद कभी भी घोषित होने की उम्मीद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP ne Haryana mein vidhansabhaon ke prabhari niyukt kiye