ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRBJP सांसद वीके सिंह ने सीएम योगी से की शिकायत, अधिकारियों की लग गई क्लास, क्या है पूरा मामला?

BJP सांसद वीके सिंह ने सीएम योगी से की शिकायत, अधिकारियों की लग गई क्लास, क्या है पूरा मामला?

गाजियाबाद से भाजपा सांसद वीके सिंह की सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से एक शिकायत पर अधिकारियों में खलबली मच गई है। अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है। क्या है पूरा मामला?

BJP सांसद वीके सिंह ने सीएम योगी से की शिकायत, अधिकारियों की लग गई क्लास, क्या है पूरा मामला?
Krishna Singhभाषा,गाजियाबादMon, 27 Nov 2023 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद से भाजपा सांसद वीके सिंह की सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से एक शिकायत पर तगड़ी कार्रवाई सामने आई है। दरअसल, सांसद वीके सिंह (BJP MP VK Singh) ने अधिकारियों द्वारा उन्हें क्षेत्र में होने वाले शिलान्यास और उद्घाटन कार्यक्रमों में आमंत्रित नहीं करने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कथित तौर पर शिकायत की थी। जैसे ही यह शिकायत जिलाधिकारी के संज्ञान में आई, उन्होंने इस पर फौरन ऐक्शन लेते हुए कार्रवाई कर दी और संबंधित अधिकारियों को कारण बताओं नोटिस जारी कर दिया। 

जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को सांसद वीके सिंह (BJP MP VK Singh) की शिकायत पर 'कारण बताओ' नोटिस जारी करते हुए उनसे सात दिन के भीतर जवाब देने का निर्देश दिया। सूत्रों के मुताबिक, क्षेत्रीय सांसद वीके सिंह ने मुख्यमंत्री से शिकायत की है कि जिले के अधिकारी उनके क्षेत्र में विभिन्न सरकारी परियोजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रमों में उन्हें आमंत्रित नहीं करते हैं।

जिला प्रशासन के सूत्रों के अनुसार, वीके सिंह की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी आरके सिंह ने शनिवार को अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करके पूछा है कि वे सांसद निधि से होने वाले विकास कार्यक्रमों के उद्घाटन सहित ऐसे कार्यक्रमों में क्षेत्रीय सांसद वीके सिंह (BJP MP VK Singh) को आमंत्रित क्यों नहीं कर रहे हैं। 

हालांकि भाजपा सांसद वीके सिंह ने यह शिकायत कब दी है, इसका खुलासा सूत्रों ने नहीं किया लेकिन उन्होंने अधिकारियों को जिलाधिकारी द्वारा दिए गए निर्देश के बारे में जानकारी जरूर दी। अधिकारियों ने इस बात का जिक्र होने की पुष्टि की है कि सांसद वीके सिंह ने इस बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की है। सूत्रों के मुताबिक, जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों से यह भी पूछा है कि उद्घाटन के वक्त परियोजना कार्य पर लगे बोर्ड पर सांसद वीके सिंह का नाम क्यों नहीं अंकित है। इस घटनाक्रम को लेकर अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें