DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा नेताओं ने ही कराया था केजरीवाल पर मिर्च से हमला : सिसोदिया

Delhi deputy chief Minister Manish Sisodia

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने बुधवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की जनता के हित में काम करने से रोकने के लिए भाजपा उनकी हत्या कराना चाहती है।

सिसोदिया ने मंगलवार को केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फ़ेंक कर किए गए हमले का हवाला देते हुए कहा कि हमलावर भाजपा का कार्यकर्ता है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को काम करने से रोकने के सभी हथकंडे नाकाम रहने के बाद भाजपा मुख्यमंत्री की हत्या कराना चाहती है। दिल्ली सचिवालय में मंगलवार को हुई यह घटना इसी साज़िश का परिणाम है।

मिर्ची अटैक पर बोले अरविंद केजरीवाल- हमले करने के दिए जा रहे हैं ऑर्डर

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को हमले के समय दिल्ली सचिवालय में भाजपा के एक नेता की मौजूदगी की बात सामने आने पर इसकी भी जांच कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि हमलावर के फेसबुक पेज पर मुख्यमंत्री केजरीवाल के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है। उसके फेसबुक पेज पर यह सिलसिला पिछले एक माह से चल रहा था। उसके पेज पर भाजपा के नेताओं की फोटो हैं। 

सीएम केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में फेंका मिर्च पाउडर, देखिए VIDEO

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमले के मामले में उपराज्यपाल की ओर से कोई बयान नहीं आया। उन्होंने बताया कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने केजरीवाल को फोन कर कहा कि आप पुलिस में शिकायत दर्ज करा दें। सिसोदिया ने दिल्ली पुलिस की जांच के तरीके पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि जिस तरह पूछताछ की जा रही है, उससे साफ है कि पुलिस द्वारा भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ दोस्ती निभाई जा रही है, क्योंकि पूरे घटनाक्रम को देखने से लगता है कि भाजपा के शीर्ष नेताओं को हमले की जानकारी थी।

केजरीवाल पर मिर्ची हमला : दिल्ली पुलिस ने नहीं मानी सुरक्षा में चूक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP leadership knew about chilli powder attack on CM Kejriwal says Manish Sisodia