ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनकुलनाथ से दिक्कत नहीं, लेकिन कमलनाथ बीजेपी में नहीं आएंगे; तजिंदर बग्गा के बोल

नकुलनाथ से दिक्कत नहीं, लेकिन कमलनाथ बीजेपी में नहीं आएंगे; तजिंदर बग्गा के बोल

बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने कहा कि कमलनाथ जैसे व्यक्ति की बीजेपी में कोई जगह नहीं हैं लेकिन, उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में आने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।

नकुलनाथ से दिक्कत नहीं, लेकिन कमलनाथ बीजेपी में नहीं आएंगे; तजिंदर बग्गा के बोल
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 18 Feb 2024 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

राजनीतिक गलियारों में खबर है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बीजेपी जॉइन कर सकते हैं। ये भी अटकलें हैं कि कमलनाथ सक्रिय राजनीति से सन्यांस ले सकते हैं। कमलनाथ के बीजेपी से जुड़ने की अफवाहों के बीच दिल्ली के बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने बड़ा बयान दिया है। एक इंटरव्यू में बग्गा ने कहा कि कमलनाथ जैसे व्यक्ति की बीजेपी में कोई जगह नहीं हैं। वो 1984 में सिख दंगों के आरोपी हैं। बग्गा का कहना है कि कमलनाथ तो नहीं लेकिन, उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में आने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।

इससे पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर अभी भी अटकलों का बाजार गर्म है। उनके बीजेपी में शामिल होने को लेकर उन्होंने भी चुप्पी साधी हुई थी लेकिन, अब उन्होंने बयान दिया है। कमलनाथ ने कहा कि अगर ऐसा होता है तो सबसे मैं आपको बताऊंगा। 

इस बीच बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने बड़ा दावा किया है। आजतक से बातचीत में बग्गा ने कहा कि 'कमलनाथ जैसे आदमी की पार्टी में कोई जगह नहीं है, वो 1984 सिख विरोधी दंगे का आरोपी हैं। उनके खिलाफ कई प्रत्यक्षदर्शी सबूत हैं। मेरे 8 दिन धरने पर बैठने के बाद एसआईटी की जांच शुरू हुई। उन्होंने गुरु तेग बहादुर के पवित्र स्थल को खराब करने का महापाप किया है।" 

बग्गा ने आगे कहा कि 'हमें सिर्फ कमलनाथ से दिक्कत है। हमारा विरोध सिर्फ कमलनाथ के खिलाफ है। इसके अलावा नकुलनाथ या अन्य किसी से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन कमलनाथ बीजेपी में नहीं आएंगे में इसका आश्वासन दे सकता हूं।'

नकुलनाथ पर कमलनाथ ने क्या कहा
बीजेपी नेता बग्गा के कांग्रेस सांसद नकुलनाथ के साथ कोई दिक्कत नहीं बयान के बाद कमलनाथ ने भी रिएक्शन दिया है। कमलनाथ से पूछा गया कि ऐसी अटकलें हैं कि उनके बेटे नकुलनाथ बीजेपी जॉइन कर सकते हैं। सवाल पर कललनाथ ने सिर्फ इतना कहा कि उनकी नकुलनाथ से कोई बात नहीं हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें