ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRBJP नेता सोनाली फोगाट की मुश्किलें बढ़ीं, फिर कोर्ट पहुंचे मार्केट कमेटी सचिव

BJP नेता सोनाली फोगाट की मुश्किलें बढ़ीं, फिर कोर्ट पहुंचे मार्केट कमेटी सचिव

हरियाणा के हिसार जिले में थप्पड़-चप्पल कांड में फंसीं भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब सोनाली की जमानत खारिज करवाने के...

BJP नेता सोनाली फोगाट की मुश्किलें बढ़ीं, फिर कोर्ट पहुंचे मार्केट कमेटी सचिव
हिसार। वार्ताSat, 27 Jun 2020 05:07 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के हिसार जिले में थप्पड़-चप्पल कांड में फंसीं भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब सोनाली की जमानत खारिज करवाने के लिए हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह के वकील महेन्द्र सिंह नैन ने अदालत में याचिका दाखिल की है।

याचिका में वकील ने सोनाली फोगाट पर गवाहों को धमकाने के आरोप लगाए हैं। सोनाली फोगाट ने गत 5 जून को गांव बालसमंद की अनाज मंडी में मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की थप्पड़ और चप्पल से पिटाई की थी। सचिव सुल्तान सिंह की शिकायत पर दर्ज इस केस में पुलिस ने 17 जून को सोनाली फोगाट को गिरफ्तार किया था और उसी दिन उनको जमानत भी मिल गई थी। अब शिकायतकर्ता सुल्तान सिंह के वकील महेंद्र सिंह नैन जमानत खारिज करवाने के लिए अदालत पहुंच गए हैं। नैन ने सोनाली द्वारा 21 जून को सोशल मीडिया पर जारी वीडियो की सीडी भी कोर्ट में दी है। उसमें वकील नैन की तरफ से गवाहों को डराने की बात कही गई है।

याचिका मिलने पर अदालत ने इस पर अगली सुनवाई के लिए एक जुलाई की तारीख दी है। उसी दिन सुल्तान सिंह की थप्पड़-चप्पल से पिटाई मामले में आरोपों पर भी बहस होनी है।

सोनाली फोगाट को चप्पलकांड पर हुआ पछतावा, बोलीं....

गौरतलब है कि भाजपा नेता और मार्केट कमेटी सचिव के बीच बालसमंद मंडी में 5 जून को विवाद हो गया था। सोनाली फोगाट ने सुल्तान सिंह की थप्पड़ और चप्पल से पिटाई की थी। उस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद आईजी ने एसआईटी का गठन किया। एसआईटी ने सुल्तान सिंह की शिकायत की जांच पूरी की और सोनाली को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था।

अदालत ने कोविड-19 के चलते सोनाली को बेल दे दी थी। शिकायतकर्ता सुल्तान सिंह के वकील महेंद्र सिंह नैन ने शुक्रवार को अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (एसीजेएम) शिफा की अदालत में बेल को कैंसिल करने के लिए याचिका लगाई। याचिका में उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट द्वारा सीआरपीसी की धारा 437 और 3 सी में नियमों का उल्लंघन किया गया है। वकील ने कहा कि सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर सोनाली द्वारा गवाहों पर प्रेशर डालने का प्रयास किया गया है। सरकारी वकील रमन वत्स ने कहा कि सोनाली की बेल कैंसिल करने के लिए शिकायतकर्ता के वकील की तरफ से याचिका दायर की गई है। उसके साथ एक सीडी भी पेश की गई है। उस पर सुनवाई के लिए अदालत ने एक जुलाई की तारीख तय की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें