ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसौरभ भारद्वाज समेत AAP के कई नेताओं को कानूनी नोटिस, श्याम जाजू बोले- भ्रष्टाचार का झूठा आरोप लगाया

सौरभ भारद्वाज समेत AAP के कई नेताओं को कानूनी नोटिस, श्याम जाजू बोले- भ्रष्टाचार का झूठा आरोप लगाया

आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक समेत आप के अन्य नेताओं ने कुछ ही दिनों पहले आरोप लगाते हुए कहा था कि दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष आदेश गुप्ता और श्याम जाजू ने एक कंपनी बनाई थी।

सौरभ भारद्वाज समेत AAP के कई नेताओं को कानूनी नोटिस, श्याम जाजू बोले- भ्रष्टाचार का झूठा आरोप लगाया
Nishant Nandanपीटीआई,नई दिल्लीSun, 29 Jan 2023 08:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (BJP)के पूर्व उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने (Shyam Jaju ) ने आम आदमी पार्टी के नेताओं विधायकों को कानूनी नोटिस भेज दिया है। श्याम जाजू ने डिमांड की है कि आप नेताओं ने उनपर और उनके बेटे पर जो भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं उससे जुड़ी सभी सामग्रियां सोशल मीडिया से हटा दें। इसके साथ ही इस नोटिस के जरिए यह भी कहा गया है कि भविष्य में भी वो ऐसा ना करें। श्याम जाजू और उनके बेटे संदेश जाजू ने आप के विधायक सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और दिलीप पांडे को नोटिस भेजा है। इसके अलावा पार्टी के सांसद संजय सिंह को भी यह नोटिस भेजा गया है। 22 जनवरी को इन नेताओं ने श्याम जाजू के बेटे पर भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का आरोप लगाया था। 

AAP नेताओं ने लगाए थे यह आरोप

दुर्गेश पाठक समेत आप के अन्य नेताओं ने कुछ दिनों पहले आरोप लगाते हुए कहा था कि दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष आदेश गुप्ता और श्याम जाजू ने एक कंपनी बनाई थी। इस कंपनी के प्रोमोटर इन दोनों भाजपा नेताओं के बेटे हैं। यह कंपनी बीजेपी के दफ्तर के पते पर रजिस्टर्ड है। यह आरोप था कि इनके पास दिल्ली और आसपास के इलाकों में 40-45 प्रॉपर्टी है। लोकायुक्त ने इसे लेकर उन्हें तीन नोटिस भी भेजा था लेकिन इन लोगों ने इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है। 

'5 दिन के अंदर सोशल मीडिया से हटाएं कंटेंट'

श्याम जाजू ने आम आदमी पार्टी के नेताओं को जो नोटिस भेजा है उसमें साफ कहा है कि उनके द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं। उन्होंने कहा है कि यह उनकी छवि खराब करने की कोशिश है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्याम जाजू ने कहा कि आपने हम पर भ्रष्टाचार और अन्य गैर कानूनी गतिविधियों में शामिल रहने का झूठा आरोप मढ़ा है। श्याम जाजू ने बताया कि जिस कंपनी की बात आप नेता कर रहे थे उस कंपनी के डायरेक्टर पद से संदेश जाजू ने 12 दिसंबर, 2018 को ही इस्तीफा दे दिया था। 19 नवंबर, 2019 के बाद से उनके पास इस कंपनी का कोई शेयर भी नहीं है। 

नोटिस में कहा गया है कि आप नेताओं के द्वारा बदनाम करने के लिए जो झूठे आरोप लगाए गए हैं उनका डिजिटिल प्लेटफॉर्म पर लाइव प्रसारण किया गया था और अभी भी वो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मौजूद है तथा पब्लिक उसे आसानी से देख सकती है। नोटिस में कहा गया है कि 5 दिनों के अंदर यह सामग्रियां सोशल मीडिया से हटाई जाएं। जाजू ने आप नेताओं से बिना शर्त माफी मांगने के लिए भी कहा है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें